हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 8, 2023, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

संजौली में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, IGMC का था कर्मचारी

शिमला में आईजीएमसी के कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई. मृतक की पहचान 37 वर्षीय जितेंद्र के रूप में हुई है. घटना राजधानी के संजौली क्षेत्र की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.. (Suspicious Death Of IGMC Worker In Shimla)

Suspicious Death Of IGMC Worker In Shimla
शिमला में आईजीआईएमएस कर्मी की संदिग्ध मौत

शिमला:राजधानी शिमला केउपनगर संजौली में आईजीएमसी में काम करने वाले एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. मृतक की पहचान 37 वर्षीय जितेंद्र के रूप में हुई है, जो इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में कार्यरत था. बताया जा रहा है कि रविवार देर शाम संजौली में लोगों ने युवक को सीढ़ी पर अचेत अवस्था में पड़ा देखा था. जिसके बाद लोग इकट्ठा हो गए इसी दौरान पुलिस को सूचित किया गया, पुलिस भी मौके में पहुंच गई और युवक को अस्पताल पहुंचाया गया.

जानकारी के अनुसार, संजौली में एक दुकान की सीढ़ियों पर एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा जब लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब युवक को उठाने की कोशिश की तो वह बेहोशी की हालत में था. पुलिस ने तुरंत 108 एंबुलेंस को बुलाया और उसे आईजीएमसी अस्पताल भेज दिया. वहीं, जांच के बाद आईजीएमसी में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

'संजौली में बेहोशी की हालत में एक युवक पड़ा था, जिसे आईजीएमसी ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है.' :-संजीव गांधी, एसपी

आईजीएमसी में सीएमओ डॉक्टर महेश ने बताया कि उनके पास एक मृत अवस्था में एक युवक लाया गया था, जो आईजीएमसी का ही कर्मचारी था वह आईजीएमसी कैजुअल्टी में क्लास 4 पद पर तैनात था, जिसका नाम 37 वर्षीय जितेंद्र है. युवक की मौत कैसे हुई इस बात का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही चलेगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी के शव ग्रह में रख दिया गया है. डॉक्टर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कल सुबह होगा, जिसके बाद मौत के कारणों पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें:शिमला में तेज रफ्तार वाहन ने महिला और बच्चे को मारी टक्कर, महिला की हालत गंभीर, चालक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details