हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शांडिल की संपत्ति में बढ़ोत्तरी पर बोले सुरेश कश्यप, जनता को बताएं आय तिगुना करने का फॉर्मूला

सुरेश कश्यप ने धनी राम शांडिल से मात्र डेढ़ वर्षों में आय तिगुना करने का फार्मुला जनता को भी बताने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि डेढ वर्ष पूर्व हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने खुद करीब 1.07 करोड़ की संपत्ति घोषित की थी. लेकिन एक दिन पूर्व नामांकन पत्र भरते हुए उन्होंने लगभग 3.67 करोड़ की चल-अचल संपत्ति घोषित की है.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:52 PM IST

सुरेश कश्यप और धनी राम शांडिल

शिमलाः शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने अपने प्रतिद्धंदी कांग्रेस प्रत्याशी धनी राम शांडिल से मात्र डेढ़ वर्षों में आय तिगुना करने का फार्मुला जनता को भी बताने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि डेढ वर्ष पूर्व हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने खुद करीब 1.07 करोड़ की संपत्ति घोषित की थी, लेकिन एक दिन पूर्व शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र भरते हुए उन्होंने लगभग 3.67 करोड़ की चल-अचल संपत्ति घोषित की है.

सुरेश कश्यप और धनी राम शांडिल

सुरेश कश्यप ने कहा कि विधायक शांडिल ने विधानसभा क्षेत्र का विकास तो किया नहीं, बल्कि अपनी आय तिगुनी कर ली. उन्होंने कहा कि जनता अब बेवकूफ बनने वाली नहीं है. जनता समझ चुकी है कि देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है और देश के साथ-साथ प्रदेश का विकास भी भाजपा सरकार में ही सुनिश्चित है.

सुरेश कश्यप ने बुधवार को कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं कर चुनाव प्रचार किया. उन्होंने कहा कि आज जनता को तय करना है कि उन्हें ईमानदार, परिश्रमी, बेदाग छवि की सरकार चलाने वालों को या फिर घोटालों पर घोटाले कर देश को लूटने वालों को चुनना है.

उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 5 वर्षों में एक भी मामला भ्रष्टाचार का सामने नहीं आया है और यही नहीं भ्रष्टाचार करने वालों पर नकेल भी कसी गई है. कश्यप ने कहा कि भाजपा ने हमेशा सेना, मातृशक्ति और भारतीय संस्कृती का सम्मान किया है. आज लड़ाई देश भक्तों का सम्मान करने वालों और देशद्रोही कानून को निरस्त कर देशद्रोहियों का सम्मान करने वालों के बीच है.

सुरेश कश्यप ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जनता सही फैसला सुनाएगी और एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की बागड़ोर संभालने का मौका देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details