हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिक्षा विभाग में रोस्टर के अनुसार आएगा स्टाफ, अन्य कर्मचारी करेंगे वर्क फ्रॉम होम

By

Published : Apr 22, 2021, 10:34 AM IST

वीरवार से प्रदेश उच्च और प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय में रोस्टर के अनुसार स्टाफ आएगा. कोरोना के चलते प्रदेश शिक्षा विभाग में कर्मचारी रोस्टर के अनुसार आएंगे. यानी कि 50 फीसदी ही स्टाफ प्रदेश उच्च और प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय में आने के निर्देश हैं. इसके अलावा अन्य कर्मचारियों को घर से ही काम करने के लिए कहा गया है.

education department Himachal, शिक्षा विभाग हिमाचल
फोटो.

शिमला: कोरोना के चलते प्रदेश उच्च और प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय में वीरवार से रोस्टर के अनुसार स्टाफ आएगा. निदेशालय में वैकल्पिक दिनों में स्टाफ को आने के निर्देश दिए हैं. कोरोना के चलते प्रदेश शिक्षा विभाग में कर्मचारी रोस्टर के अनुसार आएंगे. यानी कि 50 फीसदी ही स्टाफ प्रदेश उच्च और प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय में आने के निर्देश हैं.

निदेशालय में 50 फीसदी स्टाफ आएगा

इसके अलावा अन्य कर्मचारियों को घर से ही काम करने के लिए कहा गया है. जिला उपनिदेशक कार्यालयों में भी स्टाफ को रोस्टर के तहत ही आने के आदेश दिए गए हैं. उच्च शिक्षा निदेशक डॉ. अमरजीत कुमार शर्मा ने बताया कि स्टाफ को रोस्टर के अनुसार आने के निर्देश दिए गए हैं. निदेशालय में 50 फीसदी स्टाफ आएगा. इसके अलावा अन्य घर से काम करेंगे. इस तरह की व्यवस्था रोस्टर के अनुसार रहेगी.

ये भी पढ़ें-MBU डिग्री मामला: फर्जी डिग्री से जॉब लेने वालों पर लटकी तलवार, नौकरी से धोना पड़ेगा हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details