हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में 2 ग्राम चिट्टे के साथ 1 युवक गिरफ्तार

राजधानी शिमला में चिट्टा का कारोबार आए दिन बढ़ता ही जा रहा है. पुलिस ने 2 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है. बता दें कि युवक की पहचान छोटा शिमला निवासी की जा रही है.

By

Published : May 2, 2021, 3:56 PM IST

shimla-police-arrested-a-youth-with-2-grams-of-heroin
concept image.

शिमला: राजधानी शिमला में चिट्टे का कारोबार काफी फल फूल रहा है. इसका अंदाजा पुलिस द्वारा रोजाना पकड़े जा रहे चिट्टा तस्करों से लगाया जा सकता है. पुलिस ने शिमला के ही एक युवक को चिट्टे के साथ पकड़ा है. यह कामयाबी पुलिस को गश्त के दौरान मिली है.

पुलिस ने शक के आधार पर युवक की तलाशी ली. वहीं, इस दौरान युवक के पास से 2 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. युवक से पूछताछ की जारी है और पूछताछ में यह पता लगाया जा रहा है कि युवक ये चिट्टा कहां से लाया था और किस जगह पर इसकी सप्लाई करने वाला था. एएसपी प्रवीण कुमार ने बताया कि चिट्टे की तस्करी करने वालों को पुलिस बिल्कुल भी बर्दाशत नही करेगी.

पहले ही दो विदेशी तस्कर गिरफ्तार

राजधानी शिमला में दो दिन पहले ही दो विदेशी तस्करों को पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़ा है. इनमें एक निजी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र तो दूसरी महिला तस्कर है. महिला तस्कर दिल्ली से चिट्टा लेकर आती थी और यह निजी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्रों को देती थी.

ये भी पढ़ें-कुल्लू में 2 किलो 104 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details