हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

SFI ने हिमाचल विश्वविद्यालय प्रशासन पर जड़े गंभीर आरोप, आंदोलन की चेतावनी

SFI ने शिमला में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि हिमाचल विश्वविद्यालय प्रशासन नियमों को दरकिनार रख कर चहेतों को लाभ पहुंचाना चाहता है. एसएफआई ने ये आरोप भा लगाया है कि विवि के कई प्रोफेसर खुलकर एवीबीपी का समर्थन कर रहे हैं.

By

Published : Jul 27, 2019, 8:46 PM IST

SFI ने हिमाचल विश्वविद्यालय प्रशासन पर जड़े गंभीर आरोप

शिमला: SFI ने शिमला में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि हिमाचल विश्वविद्यालय प्रशासन नियमों को दरकिनार रख कर चहेतों को लाभ पहुंचाना चाहता है. एसएफआई ने ये आरोप लगाया है कि विवि के कई प्रोफेसर खुलकर एवीबीपी का समर्थन कर रहे हैं.

SFI ने हिमाचल विश्वविद्यालय प्रशासन पर जड़े गंभीर आरोप
शनिवार को शिमला में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में SFI के राज्याध्यक्ष विक्रम कायथ ने कहा कि विवि व कॉलेज में नियमों को दरकिनार कर चहेतों को लाभ पहुंचाया जा रहा है.

विक्रम कायथ ने कहा कि बीते 23 जुलाई को कोटेशरा कॉलेज में एक छात्रा की रैगिंग की जाती है और जब वह छात्रा अपनी शिकायत लेकर प्रिंसिपल के पास जाती है तो उसकी बात नहीं सुनी जाती है. छात्रा को मजबूर किया जा रहा है कि वह अपना माइग्रेशन दूसरे कॉलेज मे करवा लें.

विक्रम कायथ ने कहा कि नियमों को तोड़ कर पीएचडी करवाई जा रही है. जबसे ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू हुई है तब से रिजल्ट बहुत देरी से निकल रहा है. यही नहीं छात्रों के अंकों में गड़बड़ी हो रही है. एसएफआई ने आरोप लगाया है कि विवि के कई प्रोफेसर खुलकर एवीबीपी का समर्थन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details