हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 10, 2021, 7:36 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरूआत, 200 जवानों को लगेगा टीका

रामपुर में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरूआत हो गई है. डॉ. राजेश्वरी आजाद ने बताया कि यह अभियान 13 फरवरी तक चलेगा और 14 को पोलियो अभियान है. इससे पहले फ्रंट कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीन लगाई जाएगी.

Second phase corona vaccine campaign started in Rampur
फोटो

रामपुर/शिमला:उपमंडल में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरूआत हो गई है. स्वास्थ्य कर्मियों के बाद फ्रंटलाइन वर्कर, पुलिसकर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगना शुरू हो गया है. जानकारी देते हुए डॉ. राजेश्वरी आजाद ने बताया कि रामपुर में कोरोना क्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरूआत हो गई है.

मेडिकल ऑफिसर ने दी जानकारी

मेडिकल ऑफिसर इंचार्ज तकलेच डॉ. राजेश्वरी आजाद ने बताया कि 200 जवानों को टीका लगेगा. अभी तक 70 के करीब जवानों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है और जवानों का आना अभी जारी है. इस दौरान उन्होंने सभी पुलिस जवानों से आग्रह किया है कि वह पीएचसी तकलेच में आए और कोरोना वैक्सीन लगाएं.

वीडियो

डॉ. राजेश्वरी आजाद ने बताया कि यह अभियान 13 फरवरी तक चलेगा और 14 को पोलियो अभियान है. इससे पहले फ्रंट कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीन लगाई जाएगी. इस दौरान टीका लगाने पहुंचे पुलिस जवानों ने बताया कि उन्हें वैक्सीन लगाने से बेहतरीन फील हो रहा है. हम अन्य अपने साथियों से भी आग्रह करते हैं कि वह भी यहां पर आकर कोरोना वैक्सीन लगाएं और अपने क्षेत्र को कोरोना मुक्त करें.

ये भी पढ़ेंः-हमीरपुर में 23 लोगों को मिला रोजगार, 8 लोगों का अगले चरण के लिए चयन

ABOUT THE AUTHOR

...view details