हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला में BJP वर्किंग ग्रुप की बैठक, CM जयराम और अनुराग ठाकुर भी मौजूद

धर्मशाला में बीजेपी वर्किंग ग्रुप की बैठक हो रही है. मीटिंग में सरकार व संगठन में तालमेल व सरकार के कामकाज की समीक्षा भी की जा रही है. उपचुनाव की रणनीति भी इसी मीटिंग में डिस्कस की जाएगी.

By

Published : Jun 26, 2021, 11:25 AM IST

BJP वर्किंग ग्रुप की बैठक
BJP वर्किंग ग्रुप की बैठक

धर्मशाला:शिमला में बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग के बाद अब कांगड़ा के धर्मशाला में दो दिवसीय कार्ययोजना बैठक हो रही है. आज बैठक का दूसरा दिन है. ये मीटिंग 2022 के चुनाव की तैयारियों पर चर्चा के लिए है. उपचुनाव की रणनीति भी इसी मीटिंग में डिस्कस की जाएगी. साथ ही सरकार व संगठन में तालमेल व सरकार के कामकाज की समीक्षा भी की जा रही है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में बैठक हो रही है. मीटिंग में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष विशेष रूप से मौजूद है. बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार एवं प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन मौजूद हैं.

'कांग्रेस को चुनौती नहीं मानती BJP'

शुक्रवार को धर्मशाला सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता में रणधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल में विपक्ष कई गुटों में विभाजित है. कांग्रेस पार्टी के नेता हर विषय पर अलग-अलग बयान देते हैं और हर नेता की अलग-अलग सोच है. विपक्ष के नेता न तो मन और न ही तन से इकट्ठा हैं. कई गुटों में विभाजित कांग्रेस, बीजेपी के लिए कोई चुनौती नहीं है. बीजेपी का संगठन निचले स्तर तक मजबूती से खड़ा है. ऐसे में बीजेपी के लिए कांग्रेस कहीं कोई चुनौती नहीं है.

प्रदेश बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा (Himachal Pradesh BJP Chief Spokesperson Randhir Sharma) ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो सीएम होता है, वही चेहरा होता है. हमारा चेहरा सीएम जयराम ठाकुर हैं. आगामी विधानसभा चुनाव सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में लड़ा जाएगा लेकिन वर्ष 2022 में सीएम कौन होगा यह भविष्य बताएगा.

ये भी पढ़ें: CM जयराम के नेतृत्व में लड़े जाएंगे विधानसभा चुनाव, कांग्रेस को चुनौती नहीं मानती BJP: रणधीर शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details