हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

झाकड़ी में SBI की ATM से छेड़छाड़, CCTV फुटेज से सुराग ढूंढ रही पुलिस

रामपुर के झाकड़ी पुलिस थाना में स्टेट बैंक के मैनेजर ने एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करने की एफआईएआ करवाई दर्ज. मामले की जांच में जुटी पुलिस.

By

Published : Apr 3, 2019, 8:09 PM IST

एटीएम से की गई छेड़छाड़

शिमला/ रामपुर: झाकड़ी थाना पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए, जब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करने की एफआईआर लेकर थाने में पहुंचे.

एटीएम से की गई छेड़छाड़

जानकारी के अनुसार रामपुर बुशहर के पुलिस थाना झाकड़ी में एसबीआई बैंक के एटीएम की मशीन से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. बुधवार को मैनेजर ने एटीएम मशीन से छेड़छाड़ करने की एफआईआर पुलिस थाना झाकड़ी में दर्ज करवाई.

एटीएम से की गई छेड़छाड़

डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि रात के समय एटीएम मशीन से छेड़छाड़ की गई है. उन्होंने कहा कि शटर खोल कर रात के समय एटीएम मशीन को औजारों से खोलने की कोशिश की, लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा. वहीं, जैसे ही एसबीआई के मैनेजर को इस बारे में भनक लगी उन्होंने तुरंत पुलिस थाना झाकड़ी में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया.

एटीएम से की गई छेड़छाड़

इस दौरान डीएसपी रामपुर अभिमन्यु भी मौजूद रहे. उन्होंने इस पर अगली कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. डीएसपी अभिमन्यु ने कहा कि एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरे व आसपास के कैमरों की फुटेज को खंगाला जाएगा ताकि चोर का पता चल सके. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details