हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सर्वपल्ली बीएड-एमएड कॉलेज ने सीएम राहत कोष में दिया अशंदान

सर्वपल्ली बीएड एमएड संस्थान नोगली के संस्थापक डॉ. मुकेश शर्मा ने बताया कि 1 लाख 67 हजार 472 रुपये कोविड-19 से लड़ने के लिए सीएम राहत कोष में दिए गए हैं.

By

Published : May 3, 2020, 11:51 AM IST

सीएम राहत कोष
सर्वपल्ली बीएड एमएड कॉलेज में सीएम राहत कोष में दिया अशंदान

रामपुर: वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण देश आर्थिक संकट से गुजर रहा है, ऐसे में आम लोगों के साथ सामाजिक और निजी संस्थाएं भी सरकार की मदद के लिए आगे आ रही हैं.

इसी कड़ी में नोगली स्थित सर्वपल्ली राधाकृष्णन बीएड कॉलेज कमेटी ने 95 हजार 472 रूपये की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दी है. हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग के चेयरमैन प्रो.नयन सिंह और एमएड बीएड संघ के अध्यक्ष डॉ. मुकेश शर्मा ने बताया कि यह राशि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चेक के जरिए भेंट की गई है.

सर्वपल्ली बीएड एमएड संस्थान नोगली के संस्थापक डॉ. मुकेश शर्मा ने बताया कि उनकी ओर से भी 51 हजार की राशि कोविड 19 से लड़ने के लिए सीएम राहत कोष में दी गई है. हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग के चेयरमैन प्रो. नयन सिंह ने भी 21 हजार की राशि भेंट की. उन्होंने बताया कि 1 लाख 67 हजार 472 रुपये की कुल राशि कोविड-19 से लड़ने के लिए सीएम राहत कोष में सौंपी गई है.

सर्वपल्ली राधाकृष्णन बीएड कॉलेज के संस्थापक डॉ. मुकेश शर्मा ने कहा कि वह इस विपदा की घड़ी में सरकार के साथ खड़े हैं. वहीं, आम लोगों को जागरूक करने के लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं.

इससे पहले संस्थान ने रामपुर क्षेत्र में मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया और लोगों को इस महामारी से बचने के उपाय बताए थे. आगे भी संस्थान इस तरह के सामाजिक कार्य करता रहेगा और विपदा की घड़ी में हमेशा लोगों के साथ खड़ा रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details