हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कार्यकाल में नहीं चलाई गई केंद्र की योजनाएं, सांसद बोले- भाजपा के कार्यकाल में हुए हैं काम

कांग्रेस कार्यकाल में नहीं चलाई गई केंद्र की योजनाएं, सांसद बोले- भाजपा के कार्यकाल में हुए हैं काम

By

Published : Mar 23, 2019, 1:53 PM IST

सांसद रामस्वरुप शर्मा

शिमलाः पिछले 4 सालों में हिमाचल में कांग्रेस का कार्यकाल रहा, उस समय वीरभद्र सिंह की सरकार ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लागू नहीं किया था. इस कारण हिमाचल प्रदेश में केंद्र सरकार की योजनाओं को नहीं चलाया गया.

सांसद रामस्वरुप शर्मा

ईटीवी से खास बातचीत में सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की कोई भी योजना हो उसे कांग्रेस द्वारा नहीं चलाया गया था. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही इन सभी योजनाओं को धरातल में उतारा जा रहा है और कार्य भी नजर आ रहा है. उन्होंने कहा कि सांसद निधि के तहत रामपुर को 1 करोड़ 75 लाख रुपये को दिए हैं. इसके अलावा केंद्र द्वारा सड़क के लिए 200 करोड़ से ज्यादा की राशि दी गई है.

सांसद रामस्वरुप शर्मा

सांसद ने कहा कि रामपुर को बागवानी योजना, प्रधानमंत्री सिंचाई योजना व अन्य कई योजनाओं क लिए केंद्र सरकार से राशि मिली है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जब केंद्र में भाजपा सरकार बनेगी और हिमाचल में भी भाजपा सरकार कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा मिलकर सभी कार्य पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि मंडी लोकसभा क्षेत्र में कई कार्य किए गए हैं. उनमें चाहे नेशनल हाई-वे, ट्रामा सेंटर या फिर फोरलेन के कार्य हो सभी को केंद्र सरकार के माध्यम से धरातल पर उतारा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details