हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

जयराम ठाकुर और शांता कुमार से नहीं की थी ये उम्मीद- रजनी पाटिल

BJP नेताओं द्वारा कांग्रेस पर उधारी के उम्मीदवारों के आरोपों पर पाटिल ने कहा कि जब बीजेपी ने लिया तो उनके उम्मीदवार हो गए और जब कांग्रेस उन्हें चुनाव में खड़ी करती है तो वो उधारी का हो गया. उन्होंने कहा कि शांता कुमार जैसे बड़े नेता जिनका सम्मान करते हैं, उन्हें इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

By

Published : May 8, 2019, 9:29 PM IST

डिजाइन फोटो

शिमलाः हिमाचल में लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नेताओं द्वारा कांग्रेस पर उधारी के उम्मीदवारों के आरोपों पर हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी बताए राम लाल ठाकुर, धनीराम शांडिल, पवन काजल और आश्रय शर्मा उधारी के उम्मीदवार हैं. पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा को तो बीजेपी ने उधारी पर लिया था, जो अब कांग्रेस में वापस आए हैं.

डिजाइन फोटो

पाटिल ने कहा कि जब बीजेपी ने लिया तो उनके उम्मीदवार हो गए और जब कांग्रेस उन्हें चुनाव में खड़ी करती है तो वो उधारी के हो गये. उन्होंने कहा कि शांता कुमार जैसे बड़े नेता जिनका सम्मान करते हैं, उन्हें इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

पढ़ेंः 'इंग्लैंड की कंपनी का स्पष्टीकरण दें राहुल गांधी', सत्ती बोले- प्रदेश में अब भी बंटी है कांग्रेस

पाटिल ने कहा कि कांग्रेस को मजबूत होता देख बीजेपी बौखला गई है और अब इनके नेता अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, जो प्रदेश की जनता भी देख रही है. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर राहुल गांधी पर जो बयान दे रहे हैं, ये सब वे अपनी हार देखकर इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. कांग्रेस एकजुट होकर प्रदेश में आ रही है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की रैली ऊना में हो रही है, जिसमें पार्टी के अन्य बड़े नेता भी शामिल होंगे और जल्द ही अन्य स्टार प्रचारक भी हिमाचल में प्रचार के लिए आएंगे. उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा को भी यहां आने का आग्रह किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details