हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में प्रियंका वाड्रा से मिले राजीव शुक्ला, हिमाचल की राजनीति पर हुई चर्चा

प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला आक्रोश रैली में भाग लेने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा से मिलने उनके निवास स्थान छराबड़ा पहुंचे. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस में चल रहे ताजा विवाद से भी उन्हें अवगत करवाया. दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक वार्ता हुई ओर भविष्य की रणनीति तय की गई.

By

Published : Mar 10, 2021, 10:20 PM IST

Updated : Mar 10, 2021, 10:54 PM IST

Congress National General Secretary Priyanka Vadra
फोटो.

शिमलाः प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला आक्रोश रैली में भाग लेने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा से मिलने उनके निवास स्थान छराबड़ा पहुंचे. इस मुलाकात के हिमाचल कांग्रेस की राजनीति में कई मायने निकाले जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजीव शुक्ला ने जन आक्रोश रैली की जानकारी भी और भावी हिमाचल की राजनीति के बारे में भी उन्हें अवगत करवाया.

गांधी परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं राजीव शुक्ला

बता दे प्रियंका वाड्रा आज ही शिमला के छराबड़ा स्थित अपने निवास पर पहुंची हैं. उनके साथ कुछ रिश्तेदार भी साथ शिमला आए हैं. वहीं आज ही कांग्रेस की आक्रोश रैली में कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला शिमला पहुंचे थे. राजीव शुक्ला गांधी परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं. ऐसे में वह प्रियंका वाड्रा के शिमला होने की खबर मिलने के बाद उनसे मिलने उनके निवास स्थान छराबरा पहुंच गए.

कांग्रेस में चल रहे ताजा विवाद की जानकारी

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस में चल रहे ताजा विवाद से भी उन्हें अवगत करवाया. दोनों के बीच 20 मिनट तक वार्ता हुई और भविष्य की रणनीति तय की गई. बैठक हिमाचल की राजनीति के लिए काफी अहम मानी जा रही है. सूत्रों के अनुसार प्रियंका वाड्रा हिमाचल की राजनीति को लेकर काफी दिलचस्पी ले रही हैं. ऐसे में राजीव शुक्ला से पूरा फीडबैक भी लिया. अब देखना होगा कि हिमाचल की राजनीति में आने वाले समय में क्या नए समीकरण उभर के सामने आते हैं.

पढ़ेंः-...जब माकपा विधायक राकेश सिंघा को हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी मंत्री सरवीण चौधरी से माफी

Last Updated : Mar 10, 2021, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details