हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ठियोग में गरजेंगे राज बब्बर, पहले प्रस्तावित थी प्रियंका गांधी की रैली

14 मई को होने वाली इस रैली के लिए कांग्रेस की तैयारी जोरों पर है. ठियोग मंडल अध्यक्ष ब्रह्मानंद शर्मा ने कहा कि पार्टी शिमला संसदीय सीट पर दम खम से प्रचार करेगी और धनी राम शांडिल को भारी बहुमत से विजय बनाएगी.

By

Published : May 13, 2019, 6:21 PM IST

Updated : May 13, 2019, 7:10 PM IST

राज बब्बर और वीरभद्र सिंह (डिजाइन फोटो)

शिमलाः संसदीय सीट पर कांग्रेस पार्टी भले ही राष्ट्रीय स्तर के बड़े नेता को लाने में अभी तक सफल नहीं हो पाई है. ठियोग में होने वाली प्रियंका वाड्रा की रैली रद्द होने के बाद अब ठियोग में आयोजित होने वाली कांग्रेस की रैली में स्टार प्रचारक के रूप में उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष और फिल्म स्टार राज बब्बर धनी राम शांडिल के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

राज बब्बर और वीरभद्र सिंह (डिजाइन फोटो)

प्रियंका वाड्रा की रैली सुरक्षा कारणों से रद्द होने के बाद कांग्रेस ठियोग में प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, जिसके चलते प्रदेश में पार्टी के बड़े नेता पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल सहित कई नेता जनसभा में गरजेंगे.

पढ़ेंः आस्था का प्रतीक बिशु मेला का हुआ आगाज, देवलुओं ने किया चोलटू नृत्य

14 मई को होने वाली इस रैली के लिए कांग्रेस की तैयारी जोरों पर है. ठियोग मंडल अध्यक्ष ब्रह्मानंद शर्मा ने कहा कि पार्टी शिमला संसदीय सीट पर दम खम से प्रचार करेगी और धनी राम शांडिल को भारी बहुमत से विजय बनाएगी. पार्टी ने इस रैली में 5 हजार कार्यकर्ता जुटाने का लक्ष्य रखा है, जिसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता रैली स्थल पर काम का जायजा कर रहे हैं.

Last Updated : May 13, 2019, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details