हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पानी के बिलों से शिमला के लोग परेशान, नगर निगम से लगा रहे हैं न्याय की गुहार

शिमला शहर के लोग पानी के भारी भरकम बिल से परेशान, कहीं 80 हजार तो कहीं एक लाख रुपये तक पानी के बिल आ रहे हैं. नगर निगम से लोग लगा रहे हैं न्याय की गुहार

By

Published : Sep 20, 2019, 11:28 PM IST

पानी के बिलों से शिमला के लोग परेशान

शिमला: शिमला शहर के लोग पानी के भारी भरकम बिल से परेशान हैं. कहीं 80 हजार तो कहीं एक लाख रुपये तक पानी के बिल आ रहे हैं. जल प्रबधंन ने उपभोक्ताओं को एक साल का इकट्ठा बिल थमा दिया है. जो लोग शिमला से कहीं ओर रह रहें हैं उनके भी बिल भी बहुत ज्यादा आ रहे हैं.

शिमला के संजोली में रह रही जोगिंदर कौर का कहना है कि वे काफी समय से यहां नहीं रह रही हैं, इसके बावजूद उनका पांच हजार पानी का बिल आ गया है, जो कि बहुत ज्यादा है जबकी इससे पहले इतना बिल कभी नहीं आया.

वीडियो.

यही हाल शहर के अन्य हिस्सों के भी हैं. लोग बिल ज्यादा होने की शिकायत लेकर नगर निगम पहुंच रहे हैं. लोगों ने नगर निगम पर फ्लैट बिल देने का भी आरोप लगाया है.

नगर निगम की मेयर कुसुम सदरेट ने कहा कि शहर में पानी के भारी बिलों से लोग परेशान हैं. 25 सितंबर को इसके लिए बीओडी की बैठक में बिलो का मुद्दा उठाया जाएगा. उन्होंने कहा कि शहर के कई हिस्सों से लोग शिकायत कर रहे हैं कि उनका बहुत ज्यादा बिल आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details