हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विधायक सतपाल रायजादा के समर्थन में उतरी कांग्रेस, प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप

सोमवार देर रात ऊना के पेखूबेला गांव में शराब माफिया पर कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला हुआ था जिसमें विधायक सतपाल रायजादा के पीएसओ और चालक पर पुलिस कर्मियों से हाथापाई ओर मारपीट के आरोप लगे हैं और मामला भी दर्ज किया गया.

By

Published : Aug 13, 2019, 4:50 PM IST

kuldeep rathour

शिमला: जिले में कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के पीएसओ और चालक द्वारा शराब तस्करों को पकड़ने आई पुलिस टीम से मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है. पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है. बीजेपी अब कांग्रेस पर निशाना साध रही है और कांग्रेस विधायक के तस्करों से तार की जांच की मांग कर रही है.


वहीं प्रदेश कांग्रेस अपने विधायक के समर्थन में उतर आई है और सरकार पर विधायक को इस मामले में आरोपी बनाने के आरोप लगाए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि विधायक पहले ही इस आरोपों को खारिज कर चुके हैं और वे अपने विधानसभा में नशा माफिया ओर खनन माफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं.

कुलदीप सिंह राठौर, पीसीसी चीफ


राठौर ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार कांग्रेस के विधायक को जबरन आरोपी बनाने का प्रयास कर रही है जबकि विधायक ने खुद इस मामले की जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी प्रदेश में नशा और खनन माफिया के खिलाफ सरकार से सख्त करवाई की मांग करती रही है. सरकार इस मामले की भी जांच करें, लेकिन विधायक को जबरन आरोपी बनाने का प्रयास न करें.


बता दें कि सोमवार देर रात ऊना के पेखूबेला गांव में शराब माफिया पर कार्रवाई के दौरान पुलिस पर हमला हुआ था जिसमें विधायक सतपाल रायजादा के पीएसओ और चालक पर पुलिस कर्मियों से हाथापाई ओर मारपीट के आरोप लगे हैं और मामला भी दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details