हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बेटी को ससुराल छोड़ वापस लौट रहे व्यक्ति की कार दुर्घटना में मौत, 2 घायल

हादसा मंडी जिला के उपतहसील टीहरा में हुआ है. बताया जा रहा है कि 48 वर्षीय बलबीर सिंह पुत्र महेन्द्र पाल गांव गरली डाकघर घरवासदा ग्राम पंचायत दरवाड़ बुधवार रात्रि को अपनी बेटी को ससुराल छोड़कर वापस आ रहा था. रिश्तेदारी के अन्य दो लोग विजय कुमार(45) पुत्र मोहन लाल और अमित कुमार (42) उर्फ हैप्पी आयु गांव गरली भी उसके साथ थे.

By

Published : Sep 12, 2019, 2:49 PM IST

road accident in tihra mandi

मंडी: बेटी को ससुराल छोड़कर वापस लौट रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए है. यह हादसा उपतहसील टीहरा के गरली गांव में बुधवार रात को हुई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.


बताया जा रहा है कि 48 वर्षीय बलबीर सिंह पुत्र महेन्द्र पाल गांव गरली डाकघर घरवासदा ग्राम पंचायत दरवाड़ बुधवार रात्रि को अपनी बेटी को ससुराल छोड़कर वापस आ रहा था. रिश्तेदारी के अन्य दो लोग विजय कुमार(45) पुत्र मोहन लाल और अमित कुमार (42) उर्फ हैप्पी आयु गांव गरली भी उसके साथ थे.


जानकारी के अनुसार वापस लौटते हुए उनकी कार स्किड हो गई और करीब 60 फीट खाई में गिर गई. कार सवार व्यक्ति विजय कुमार की टांग टूट गई, लेकिन अमित कुमार ने हिम्मत नहीं हारी और सड़क पर पहुंच कर सोये हुए ग्रामीणों को सारी घटना की जानकारी दी.


ग्रामीणों ने सूचना मिलते ही खाई से घायलों को रस्से के सहारे उतर कर सड़क तक पंहुचाया. बलबीर सिंह की मौत व कार दुर्घटना की खबर पुलिस और प्रशासन को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और बलबीर सिंह के शव व घायलों को तत्काल निजी वाहन से नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आये.


ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया, जबकि बलबीर सिंह के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक बलबीर सिंह घरवासडा बस स्टैंड के पास एक दुकान कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था.


डीएसपी चन्दरपाल सिंह ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details