हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में पंचायत प्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण समारोह, एसडीएम ने दिलाई शपथ

बिलासपुर में एसडीएम रामेश्वर दास ने नव निर्वाचित प्रधानों, उप प्रधानों और पंचायत समिति के सदस्यों को शपथ दिलाई. खंड विकास सदर बिलासपुर के अंतर्गत 25 पंचायत समिति सदस्यों, 49 प्रधानों व 49 उप प्रधानों ने पद एवं गोपनियता की शपथ ली.

By

Published : Jan 28, 2021, 6:58 PM IST

Panchayat representatives
Panchayat representatives

बिलासपुरः खंड विकास अधिकारी कार्यालय के प्रागंण में एसडीएम रामेश्वर दास ने सदर बिलासपुर ब्लाॅक के पंचायतों के नव निर्वाचित प्रधानों, उप प्रधानों और पंचायत समिति के सदस्यों को शपथ दिलाई. खंड विकास सदर बिलासपुर के अंतर्गत 25 पंचायत समिति सदस्यों, 49 प्रधानों व 49 उप प्रधानों ने पद एवं गोपनियता की शपथ ली.

चुने हुए प्रतिनिधियों को दी बधाई

एसडीएम ने सभी चुने हुए प्रतिनिधियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी. उन्होंने समस्त नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को ईमानदारी से कार्य करने और पंचायत के सभी लोगों को एक साथ लेकर पंचायत विकास के कार्य करने के लिए मार्गदर्शन किया. उन्होंने कहा कि नव निर्वाचित सदस्य इस भूमिका को कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे और विकास कार्यों को पूरा करने में प्रशासन को अपना भरपूर सहयोग देंगे.

वीडियो.

आपसी सामंजस्य से विकास कार्यों को तीव्रता प्रदान करें

उन्होंने कहा कि जिला परिषद के लिए जिला में कुछ सदस्य अनुभवी तो कुछ नए युवा सदस्य चुन कर आए हैं. सभी सदस्य आपसी सामंजस्य से जिला में चल रहे विकास कार्यों को तीव्रता प्रदान करेंगे. उन्होंने कहा कि जिला परिषद के सभी सदस्य मिल-जुल कर कार्य करेंगे तभी जिला प्रगति की ओर अग्रसर होगा.

शपथ समारोह में ये अधिकारी रहे मौजूद

इस अवसर पर उप निदेशक एवं परियोजना अधिकारी राजेंद्र गौतम, बीडीओ भाग सिंह ठाकुर, अधीक्षक मनमोहन शर्मा, पंचायत निरीक्षक विश्वनाथ सहित अन्य गण मान्य व्यक्ति उपस्थित रहे.

पढ़ें:कोरोना वैक्सीन से छंट रहे खौफ के बादल, हिमाचल में 14 हजार 72 हेल्थवर्कर ने करवाया वैक्सीनेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details