हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

20 मार्च को दोषियों को फांसी, देखिए क्या कह रही हैं निर्भया की मां

20 मार्च की सुबह निर्भया के गुनहगारों को तिहाड़ जेल में फांसी के फंदे पर लटकाया जायेगा. इसे लेकर ईटीवी भारत ने निर्भया की मां से बातचीत की. उन्होंने कहा अब दोषियों को बचने के सारे रास्ते बंद हो चुके हैं. सारी अपील खारिज हो चुकी है. अब कोई उपाय नहीं है.

By

Published : Mar 16, 2020, 3:26 PM IST

nirbhaya mother exclusive interview
20 मार्च को दोषियों को फांसी

नई दिल्ली: निर्भया के दोषियों से फांसी दूर नहीं है. निर्भया के दोषियों के लिए 19 की रात आखिरी रात होगी. 20 मार्च की सुबह निर्भया रेप केस के आरोपियों को फांसी दी जाएगी. ईटीवी भारत ने निर्भया की मां से उनके घर पर जाकर बातचीत की.

20 मार्च को दी जाएगी फांसी

सात साल पहले देश को दहला देने वाले निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले के दोषियों को फांसी पर लटकाने का दिन और वक्त मुकर्रर हो गया है. इसके मुताबिक 20 मार्च की सुबह निर्भया के गुनहगारों को तिहाड़ जेल में फांसी के फंदे पर लटकाया जायेगा.


जल्द आने वाला है न्याय का दिन!

निर्भया की मां ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा कि आखिरकार वो दिन जल्द आने वाला है, जब उनके आंसू थमेंगे और वो चैन की सांस ले सकेंगी. वो इतने सालों से इंतजार कर रही थी कि कब निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा होगी? आखिर कब निर्भया के दोषी फांसी के तख्ते पर झूलेंगे.

वीडियो.
उन्होंने कहा कि अब दोषियों को बचने के सारे रास्ते बंद हो चुके हैं. सारी अपील खारिज हो चुकी है. अब कोई उपाय नहीं है. हम सबकी निगाहें 20 मार्च की सुबह पर टिकी है.


'फांसी टलने के लिए सरकार और कानून जिम्मेदार'

लगातार फांसी की तारीख टलने पर उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार और कानून दोनों जिम्मेदार हैं. क्योंकि सरकार ही कानून बनाती है और कानून का फायदा उठाकर दोषी फांसी की सजा को टालने में अब तक कामयाब रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details