हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

NEWSTODAY: देखिए आज किन खबरों पर बनी रहेगी नजर

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास. धोनी के बाद सुरैश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा. पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि. आज से दोबारा शुरू होगी वैष्णो देवी यात्रा. डॉ. राजीव बिंदल आज नाहन में राशन किट करेंगे वितरित. चंबा की दो पंचायतों के कई वार्ड कंटेनमेंट और बफर जोन घोषित. पढ़ें आज किन खबरों खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Aug 16, 2020, 6:55 AM IST

NEWS TODAY
न्यूज टुडे

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

दो बार के विश्व कप विजेता भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अब तक आपके प्यार और सहयोग के लिये धन्यवाद. शाम सात बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर्ड समझिये.' बता दें कि धोनी ने भारत के लिये आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप में सेमीफाइनल खेला था.

महेंद्र सिंह धोनी. फाइल फोटो

धोनी के बाद सुरैश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के ऐलान के बाद ये फैसला किया है.

सुरैश रैना. फाइल फोटो

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि

आज पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि है. लंबी बीमारी के बाद 16 अगस्त 2018 को उनका निधन हो गया था.

अटल बिहारी वाजपेयी. फाइल फोटो

5 महीने बाद आज से दोबारा शुरू होगी वैष्णो देवी यात्रा

माता वैष्णो देवी यात्रा आज से शुरू की जाएगी. कोरोना के प्रसार को कम करने के लिए मंदिर परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है.पहले सप्ताह में हर रोज अधिकतम दो हजार तीर्थयात्रियों की सीमा तय की गई है.इनमें से 1,900 यात्री जम्मू-कश्मीर और शेष 100 यात्री बाहर के होंगे. इसके बाद हालात की समीक्षा कर फैसले लिए जाएंगे. ऑनलाइन पंजीकरण के बाद ही लोगों को यात्रा की अनुमति दी जाएगी.

वैष्णो देवी. फाइल फोटो

डॉ. राजीव बिंदल आज नाहन में राशन किट करेंगे वितरित

विधायक डॉ. राजीव बिंदल आज कोरोना की व्यापक मार झेल चुके गोबिंदगढ़ मोहल्ला के लोगों के लिए नाहन में राशन किट वितरित करेंगे.

विधायक डॉ. राजीव बिंदल

चंबा की दो पंचायतों के कई वार्ड कंटेनमेंट और बफर जोन घोषित

जिला चंबा की दो पंचायतों से कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद कई वार्ड कंटेनमेंट जोन और बफर जोन घोषित किए गए.

प्रतीकात्मक फोटो

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का छत्तीसगढ़ दौरा

छत्तीसगढ़ दो दिवसीय दौर पर हैं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, आज आयोजित बैठक में महाकौशल और छत्तीसगढ़ प्रांत के प्रमुख अधिकारियों से वे संवाद करेंगे.

मोहन भागवत. फाइल फोटो

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है, लेकिन कोरोना के चलते केजरीवाल अपना बर्थडे नहीं मनाएंगे. सीएम केजरीवाल ने लोगों से कहा कि 'आप अपने घर से मुझे आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेज सकते हैं. मैं जन्मदिन नहीं मना रहा हूं. इसलिए आप लोगों को केक नहीं खिलाउंगा, लेकिन आप लोगों से मुझे गिफ्ट चाहिए और वो गिफ्ट यही है कि जो लोग जितने ऑक्सीमीटर आम आदमी पार्टी को दान कर सकते हैं, आप दान कीजिए.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. फाइल फोटो

ABOUT THE AUTHOR

...view details