हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 27, 2020, 7:00 AM IST

ETV Bharat / state

NEWS TODAY : जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

जानिए देश-दुनिया की आज की बड़ी खबरें जिन पर बनी रहेगी हमारी नजर...

News today of himachal Pradesh
News today of himachal Pradesh

जयराम सरकार के तीन साल पूरे होने पर जश्न

  • प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को आज सत्ता में आए तीन साल पूरे हो जाएंगे. वर्तमान प्रदेश सरकार के कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर होटल पीटरहॉफ शिमला में 'सुशासन और विश्वास के, तीन साल विकास के' समारोह का आयोजन किया जाएगा.
    सीएम जयराम ठाकुर. फाइल

जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह कार्यक्रम में होंगे शामिल

  • प्रदेश की जयराम सरकार के तीन साल पूरे होने पर आज वर्चुअली समारोह का आयोजन होगा. इस दौरान आयोजित होने वाले समारोह में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी वर्चुअली दिल्ली से ही शामिल होंगे.
    जयराम सरकार के तीन साल.

सभी जिला मुख्यालयों में मनाया जाएगा तीन साल का जश्न

  • जयराम सरकार के तीन साल पूरे होने पर आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. बीजेपी अपने स्तर पर जिला में कार्यक्रम करवाएगी.
    जयराम सरकार के तीन साल का जश्न.

तीन साल के कार्यकाल को कांग्रेस मनाएगी काला दिवस

  • वर्तमान प्रदेश सरकार के कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर जहां प्रदेश सरकार जश्न मनाएगी वहीं, कांग्रेस इसे काला दिवस के रूप में मनाएगी. कांग्रेस प्रदेशभर में आज के दिन को काला दिवस के रूप में मनाएगी.
    हिमाचल कांग्रेस. फाइल

आज प्रधानमंत्री मोदी करेंगे मन की बात

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे. यह इस साल का आखिरी मन की बात कार्यक्रम होगा. अपने संबोधन में वे अहम विषयों पर का जिक्र कर सकते हैं. इनमें किसान आंदोलन, बीत रहा वर्ष 2020, नए साल 2021 का आगमन, कोरोना संकट, नए साल में कोरोना की नई लहर से सतर्क रहने संबंधी बातों पर वे चर्चा कर सकते हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. फाइल

गृह मंत्री अमित शाह के नार्थ ईस्ट दौरे का दूसरा दिन

  • गृह मंत्री अमित शाह के नार्थ ईष्ट दौरे का आज दूसरा दिन हैं. आज शाह इंफाल दौरा का दौरा करेंगे वहां वे रैली को करेंगे संबोधित करेंगे. रैले के बाद शाह स्थानीय आदिवासियों से मुलाकात कर सकते हैं.
    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. फाइल

किसान आंदोलन का आज 32वां दिन

  • दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान कृषि कानूनों को वापस लेने का मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों के इस आंदोलन को आज 27 दिसंबर को 32वां दिन है. सरकार और किसान संगठनों के बीच बातचीत से कोई रास्ता नहीं निकला है. हालांकि, 29 को किसान सरकार के साथ बैठक करेंगे.
    किसान आंदोलन, फाइल

स्पाइसजेट के सीप्लेन का ऑपरेशन आज से

  • स्पाइसजेट के सीप्लेन का ऑपरेशन आज से फिर शुरू होगा. अक्टूबर में एयरलाइन कंपनी ने अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट और स्टैच्यु ऑफ यूनिटी के बीच एक सीप्लेन सेवा शुरू की थी. जिसे बीच में किन्हीं कारणों से बंद कर दिया गया था.
    कॉन्सेप्ट इमेज.

AUS vs IND बॉक्सिंग दे टेस्ट का दूसरा दिन

  • मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट का आज दूसरा दिन है. पहले दिन आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी कर 195 में फिनिस हो गई, जबकी भारत ने पहले दिन 1 विकेट के नुकशान पर 36 रन बनाए.
    बॉक्सिंग डे टेस्ट का दूसरा दिन.

सलमान खान आज मनाएंगे अपना 55वां जन्मदिन

  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे. इसके पहले सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक नोटिस लगाया है। नोटिस में फैन्स को कोरोनावायरस की वजह से घर के बाहर भीड़ इकट्ठा ना करने की प्रार्थना की गई है
    अभिनेता सलमान खान.

ABOUT THE AUTHOR

...view details