हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राष्ट्रीय एकता अभियान चला रही भाजपा, प्रदेश महामंत्री ने लोगों दी ये जानकारी

By

Published : Sep 18, 2019, 11:32 AM IST

चंद्रमोहन ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रीय एकता अभियान के अंतर्गत प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम 19 सितंबर को पीटरहॉफ शिमला में निर्धारित किया गया है. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विशेषरूप से उपस्थित रहेंगे.

राष्ट्रीय एकता अभियान चला रही भाजपा

शिमला: प्रदेश महामंत्री एवं राष्ट्रीय एकता अभियान के प्रदेश संयोजक चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समूचे राष्ट्र में राष्ट्रीय एकता अभियान चला रही है. यह अभियान 1 सितम्बर से शुरू होकर 30 सितम्बर तक चलेगा. इस अभियान को दो चरणों में पूरा किया जाएगा.

पहले चरण में संपर्क अभियान के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश के चारों लोकसभा क्षेत्रों के अतिविशिष्ट व्यक्तियों से सम्पर्क किया जाएगा और साथ ही हिमाचल प्रदेश के 68 विधान सभा क्षेत्रों में जन जागरण सभाएं की जाएगी और 29 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के बाद प्रत्येक बूथ पर यह महाभियान चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: IGMC में सुरक्षाकर्मी से मारपीट मामले में धरने पर बैठे गार्ड, आरोपी की गिरफ्तारी की उठाई मांग

चंद्रमोहन ठाकुर ने बताया कि इस अभियान के अंतर्गत प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम 19 सितंबर को पीटरहॉफ शिमला में निर्धारित किया गया है. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विशेषरूप से उपस्थित रहेंगे. साथ ही साथ मुख्य वक्ता के रूप में केन्द्रीय राज्य गृह मंत्री नित्यानंद राय जी उपस्थित रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details