हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नेता प्रतिपक्ष का CM जयराम पर बड़ा हमला, केंद्र के दबाब में काम करने का आरोप

प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में निवेश बढ़ाने को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम पर बड़ा हमला किया है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री गैर-हिमाचली अफसरों के हाथों में खेल रहे हैं.

By

Published : Aug 2, 2019, 8:38 PM IST

मुकेश अग्निहोत्री, नेता प्रतिपक्ष

शिमला: नेता प्रतिपक्ष का मानना है कि सोलर प्लांट लगाने के लिए सरकार कंपनी के साथ सीधे एमओयू साइन कर रही है, जबकि इसके लिए टेंडर होने चाहिए थे. उन्होंने कहा कि सरकार ने पांच करोड़ की आचार की फैक्ट्री लगाने के लिए एमओयू साइन किया और इस फैक्ट्री में 500 लोगों को रोजगार देने की बात कही जा रही है, जो कि संभव ही नहीं है.

मुकेश अग्निहोत्री, नेता प्रतिपक्ष

मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए प्रचार कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को निवेश लाने से पहले यहां से पलायन कर रहे उद्योगों को रोकना चाहिए और केंद्र सरकार से औद्योगिक पैकेज लाना चाहिए था. इस समय बड़े-बड़े उद्योगों ने या तो अपने कारखाने बंद कर दिए हैं या स्टाफ को बाहर निकाल दिया है. सरकार एक तरफ रोजगार देने की बात कर रही है और दूसरी तरफ जहां रोजगार मिल रहा है, वहां लोग बेरोजगार हो रहे हैं.

वीडियो.

सीएम जयराम पर हमलावर होते हुए नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि सीएम गैर हिमाचलियों और केंद्र सरकार के दवाब में आकर काम कर रही है. गुजरात के निवेषकों के लिए हिमाचल के पहाड़ खोल दिए जाएंगे और कांग्रेस इसका विरोध करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details