हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में बड़े स्तर पर चलेगा BJP सदस्यता अभियान, शिमला में हुई अहम बैठक

शिमला में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक हुई. जिसमे सदस्यता अभियान को चलाने को लेकर चर्चा हुई. इस बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के सहसंयोजक दुष्यंत गौतम बतौर मुख्य वक्ता पहुंचे.

By

Published : Jun 20, 2019, 12:54 PM IST

BJP Membership campaign

शिमलाः भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में सदस्यता अभियान को प्रदेशभर में प्रभावी रूप से चलाने को लेकर चर्चा जारी है. बैठक में पदाधिकारियों को संबोधित करने पहुंचे सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सहसंयोजक दुष्यंत गौतम ने कहा कि भाजपा हमेशा चुनावी मूड में रहती है.

भाजपा पदाधिकारियों की बैठक.

उन्होंने कहा कि जहां तक सदस्यता अभियान की बात है तो इस बार भाजपा का लक्ष्य बड़ा है. प्रदेश में भाजपा को जीतने वोट मिले हैं उतने सदस्य बनने का लक्ष्य लेकर भाजपा चली है. दुष्यंत गौतम ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद के विचार और विकास के ऐजंडे को लेकर आगे चल रही है.

उन्होंने कहा कि इस बार का सदस्यता अभियान पिछले सदस्यता अभियानों से अलग है. पिछली बार बीजेपी को इस बार से कम वोट मिले थे फिर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर सदस्यता की, लेकिन इस बार बात कुछ और है भाजपा को भारी समर्थन मिला है. वोटर खुद बीजेपी के पास आया है. ऐसे में हमारे लिए यह एक चुनौती है.

वीडियो

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में मिली जीत को कार्यकर्ताओं की जीत बताया और इसका श्रेय शीर्ष नेतृत्व को दिया. उन्होंने कहा कि सक्षम नेतृत्व के कारण ही देश में ऐतिहासिक जीत भाजपा को मिली है.भाजपा सदस्यता अभियान के जरिये समाज के हर वर्ग से सम्पर्क करना चाहती है. जिससे हर वर्ग की समस्याएं भाजपा के पास पहुंच सके और उन समस्याओं का हल हमारी देश और प्रदेश की सरकार कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details