हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अब वीरभद्र सिंह की लंच डिप्लोमेसी: सभी कांग्रेस नेता रविवार को होलीलॉज में आमंत्रित

हिमाचल प्रदेश में गुटों में बंटी कांग्रेस को एक जुट करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह रविवार को अपने घर होलीलॉज में लंच का आयोजन कर रहे हैं. जिसमें कौल सिंह, जीएस बाली, आशा कुमारी, सुखविंदर सुक्खू के साथ सभी नेताओं को न्यौता दिया है. हालांकि कहा जा रहा है कि वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर लंच का आयोजन नहीं किया जा सका है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सभी नेताओं को आमंत्रण दिया गया है. इसमें कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं है.

By

Published : Jul 11, 2020, 8:14 PM IST

virbhadra singh
virbhadra singh

शिमला:हिमाचलप्रदेश में गुटों में बंटी कांग्रेस को एक जुट करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह रविवार को अपने घर होलीलॉज में लंच का आयोजन कर रहे हैं. जिसमें कौल सिंह, जीएस बाली, आशा कुमारी, सुखविंदर सुक्खू के साथ सभी नेताओं को न्यौता दिया है.

हालांकि कहा जा रहा है कि वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर लंच का आयोजन नहीं किया जा सका है. पहले केवल इस लंच में वीरभद्र गुट के ही नेताओं को बुलाया जाना तय था, लेकिन प्रभारी रजनी पाटिल के कौल सिंह के लंच पर संज्ञान के बाद अब सभी नेताओं को न्योता दिया गया है.

कहने के लिए तो बैठक पार्टी की एकजुटता व भाजपा सरकार को घेरने की रणनीति बनाने को बुलाई गई है, लेकिन कौल सिंह के लंच के बाद ही इस तरह का आयोजन कर वीरभद्र गुट शक्ति प्रदर्शन करने जा रहा है. अब रविवार को इस लंच में कौन नेता शामिल होंगे इस पर सब की नजर रहेगी.

खास कर सुक्खू, कौल सिंह ठाकुर और आशा कुमारी के आने पर संशय बना हुआ है. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर को भी आमंत्रित किया गया है. वीरभद्र सिंह के सपुत्र विक्रमादित्य सिंह ने कहा वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर लंच का आयोजन नहीं किया जा सका, लेकिन अब रविवार को सभी नेताओं को आमंत्रण दिया गया है. इसमें कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं है.

बता दें कौल सिंह ठाकुर ने बीते दिनों शिमला में अपने घर पर लंच का आयोजन किया था, जिसमें कई नेता शामिल हुए थे. जिसके बाद कांग्रेस में गुटबाजी भी सामने आई थी. वहीं, वीरभद्र गुट भी सक्रिय हो गया और डिन्नर का पहले आयोजन रखा गया है, लेकिन कांग्रेस के संज्ञान के बाद अब लंच पर सभी नेताओं को बुलाया गया है.

पढ़ें: मंडी जिला के बर्चवाड में खुलेगी सैनिक अकादमी, सेना में जाने के इच्छुक युवाओं को मिलेगा फायदा

पढ़ें:सोलन में कोरोना अलर्ट: पुलिस लाइन, ESI परवाणु अस्पताल और DC ऑफिस की लाइसेंस ब्रांच सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details