हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीमेंट के दामों में वृद्धि पर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, कंपनी और सरकार में सांठगांठ के लगाए आरोप

कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश में बनने वाला सीमेंट पड़ोसी राज्यों में सस्ता मिलता है, जबकि हिमाचल में सीमेंट मंहगा मिलता है और ये सरकार की खुली छूट का नतीजा है कि सीमेंट कंपनियां मनमर्जी से दाम बढ़ाती हैं.

By

Published : Apr 21, 2019, 11:46 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर

शिमला: हिमाचल में सीमेंट कंपनियों द्वारा बढ़ाए गए सीमेंट के दामों को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है और सरकार पर कंपनी के साथ सांठगांठ के आरोप लगाए हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कंपनी ने एक दम 20 से 30 रुपये सीमेंट के दामों में वृद्धि कर प्रदेश की जनता को लूटा जा रहा है. उनका कहना है कि चुनाव के समय सीमेंट के दाम बढ़ाना कहीं न कहीं सरकार और कंपनी के बीच सांठगांठ की तरफ इशारा करता है.

कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश में बनने वाला सीमेंट पड़ोसी राज्यों में सस्ता मिलता है, जबकि हिमाचल में सीमेंट महंगा मिलता है और ये सरकार की खुली छूट का नतीजा है कि सीमेंट कंपनियां मनमर्जी से दाम बढ़ाती हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने सरकार से पूछा कि सीमेंट के दाम बढ़ाने को लेकर कम्पनी को कोई सरकार ने अनुमति दी थी इसका जवाब प्रदेश की जयराम सरकार को देना चाहिए और सरकार को तुरंत प्रभाव से बढ़ाए गए सीमेंट के दामों को वापस लेने के निर्देश भी कंपनियों को देने की मांग की.

राठौर ने कहा कि बीजेपी को उनकी जनविरोधी नीतियों को लेकर प्रदेश की जनता इन लोकसभा चुनाव में करारा जवाब देगी और कांग्रेस प्रदेश की चारों सीटों पर ऐतिहासिक जीत भी दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details