हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश में दो दिन भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी, मौसम विभाग ने 5 जिलों में जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि 12 और 13 दिसंबर को प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी होने की सम्भावना है. उन्होंने कहा कि दो दिन को लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.

By

Published : Dec 9, 2019, 11:30 PM IST

himachal weather
प्रदेश में दो दिन भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी

शिमला: प्रदेश में मौसम एक बार फिर करवट बदलेगा. प्रदेश के पांच जिलों में 12 और 13 दिसंबर को भारी बारिश और बर्फबारी को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. कुल्लू में 12 और 13 दिसंबर, मंडी, शिमला, किन्नौर में 13 दिसंबर और लाहौल स्पीति में 12 दिसंबर को भारी बारिश और बर्फबारी के लिए येलो अलर्ट जारी हुआ है.

सोमवार को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बादल छाए रहे. तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी दर्ज की गई है. वहीं, राजधानी में दिनभर आसमान में बादल छाए रहने से ठंड में इजाफा हुआ है. आगामी चार दिन भी लोगों को ठंड का प्रकोप सहना पड़ेगा.

वीडियो.

प्रशासन ने पर्यटकों और आम लोगों को जिला के संवेदनशील इलाकों की ओर न जाने की चेतावनी दी है. मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने कहा कि 12 और 13 दिसंबर को प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी होने की सम्भावना है. उन्होंने कहा कि दो दिन को लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details