हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुफरी नारकंडा में ताजा हिमपात, बर्फबारी के बाद उमड़ा पर्यटकों का सैलाब

कुफरी में चार इंच ताजा बर्फबारी दर्ज की गई, जबकि निचले क्षेत्रों में जमकर बारिश हुई. इससे समूचा क्षेत्र शीतलहर की चपेट में आ गया. बर्फबारी होने से कुफरी में यातायात व्यवस्था भी ठप हो गई है.

By

Published : Jan 21, 2020, 6:13 PM IST

Fresh snowfall
बर्फबारी के बाद कुफरी में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब

शिमला: पहाड़ों की रानी शिमला में एक बार फिर बर्फबारी का दौर जारी है. सोमवार रात हुई बर्फबारी के बाद जिला में पर्यटकों का जमावड़ा लग गया है. रिज और मालरोड सहित पर्यटकों ने ऊपरी शिमला के पर्यटक स्थलों का रुख करना शुरू कर दिया है.

पर्यटक कुफरी और नारकंडा पहुंचे और यहा पहुंच कर सैलानियों ने बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया. कई सैलानी बर्फ में अठखेलिया करते नजर आए तो कुछ सैलानियों ने स्नोमैन बनाकर उसके साथ फोटो शूट करवाया. इससे पर्यटन कारोबारियों का व्यवसाय भी चमक गया है. होटलों के अलावा घोड़े वालों के साथ टूरिस्ट गाइड और फोटोग्राफर की भी चांदी हो रही है.

वीडियो.

कुफरी में बर्फबारी का आनंद लेने के लिए पहुंची गाड़ियां बर्फ पर स्किड होती रही, जिससे पर्यटकों को परेशानी झेलनी पड़ी, लेकिन बर्फबारी से मिली खुशी के आगे सभी परेशानियां फीकी दिखी और पर्यटकों ने खूब मस्ती की.

बता दें कि कुफरी में चार इंच ताजा बर्फबारी दर्ज की गई, जबकि निचले क्षेत्रों में जमकर बारिश हुई. इससे समूचा क्षेत्र शीतलहर की चपेट में आ गया. बर्फबारी होने से कुफरी में यातायात व्यवस्था भी ठप हो गई है.

ये भी पढे़ं:नड्डा के पैतृक गांव विजयपुर से बधाई संदेश, ग्रामीणों ने कहा- विश्व मानचित्र पर उभरा बिलासपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details