हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ढली में सेब से लदा ट्रक पलटा, हादसे में 4 लोग घायल

By

Published : Sep 4, 2020, 1:58 PM IST

शिमला के ढली में वीरवार को देर रात दो सेब से भरे ट्रक आपस में टकराने से सड़क पर पलट गए. हादसे में दोनों ट्रकों में सवार चार लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला भर्ती करवाया गया है.

ढली में सेब से लदा ट्रक पलटा
ढली में सेब से लदा ट्रक पलटा

शिमला: प्रदेश में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शिमला के ढली में वीरवार को देर रात दो सेब से भरे ट्रक आपस में टकराने से सड़क पर पलट गए. हादसे में दोनों ट्रकों में सवार चार लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला भर्ती करवाया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत स्थिर है.

हादसे के बाद सड़क पर भारी मात्रा में हर जगह सेब बिखरे हुए नजर आए. सड़क के बीच में ट्रक पलटने से ठियोग, कोटखाई, सुन्नी और तत्तापानी को जाने वाली सड़कों पर आवाजाही प्रभावित हो गई. पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रकों को उठवाया और ट्रकों में पड़ी सेब की सैकड़ों पेटियों को सड़क पर उतारा, जिससे यातायात सुचारू रूप से चल सके.

घटना के मशोवरा व कुफरी की ओर जाने वाली दोनों सड़कें यातायात के लिए बंद हो गई थी. कुफरी सड़क पर भी यातायात व्यवस्था दो घटों के लंबे जाम के बाद बहाल हो पाई. ढली पुलिस ने मौके पर पंहुचकर सड़कों को खुलवाया. कुफरी की ओर जाने वाली सड़क को यातायात के लिए रात 3 बजे खोल दिया गया.

पढ़ें:किन्नौर कांग्रेस अध्यक्ष ने वन विभाग की कार्यप्रणाली पर खड़े किए सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details