हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

VIDEO: HPU में फिर दे दनादन, आपस में भिड़ गए ABVP-SFI के कार्यकर्ता

By

Published : Aug 10, 2021, 4:34 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 5:08 PM IST

HPU में एबीवीपी और एसएफआई छात्र एक बार फिर आपस में भिड़ गए. यूनिवर्सिटी के पिंक पटेल चौक पर दोनों संगठनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हुई और देखते ही देखते दोनों संगठनों के छात्र मारपीट करने लगे. इस मामले में डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा (DSP Head Quarter Kamal Verma) का कहना है कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों गुटों को शांत करवा दिया है. फिलहाल अब तक किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है.

Fight between ABVP and SFI in HPU
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में मारपीट.

शिमला: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad , ABVP) और स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (Student Federation of India , SFI) के छात्र एक बार फिर आपस में भिड़ गए. यूनिवर्सिटी के पिंक पटेल चौक पर दोनों संगठनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हुई. देखते ही देखते कहासुनी हाथापाई में बदल गई और पुलिस के सामने ही थप्पड़ों की बरसात शुरू हो गई.

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव की कोशिश की, बावजूद इसके कार्यकर्ता एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाते रहे. मामले को लेकर दोनों छात्र संगठनों के बीच सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. विश्वविद्यालय में लड़ाई के बाद से तनावपूर्ण वातावरण बना हुआ है. ऐसे में पुलिस की ओर से भी सुरक्षा अतिरिक्त सुरक्षा बल की तैनाती कर दी गई है.

वीडियो.

वहीं, इस मामले पर डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा (DSP Head Quarter Kamal Verma) का कहना है कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों गुटों को शांत करवाया है. मामले में अब तक दोनों ही पक्षों की ओर से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है.

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में मारपीट.

हालांकि अभी बहस के पीछे का की वजह सामने नहीं आ सकी है, लेकिन यह कोई नई बात नहीं है जब कार्यकर्ता आपस में इस तरह भिड़ गए हों. इससे पहले भी HPU में कार्यकर्ता कई बार आपस में भिड़ चुके हैं.

ये भी पढ़ें:कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट मांगने पर बोले पंजाब के श्रद्धालु- हमारे गोल्डन टेंपल जाओ नहीं कोई रोक-टोक

ये भी पढ़ें:कैंसर से कैसे लड़ेगा हिमाचल: प्रदेश में नहीं है PET स्कैन की सुविधा, स्वास्थ्य मंत्री ने सदन में कही ये बात

Last Updated : Aug 10, 2021, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details