हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

IGMC और टांडा मेडिकल कॉलेज में 8 नए असिस्टेंट प्राेफेसर डॉक्टरों की नियुक्ति

हिमाचल के आईजीएमसी और टांडा मेडिकल कॉलेज में आठ नए असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ती की मंजूरी मिली है. इनमें दो डॉक्टर को आईजीएमसी और छह टांडा मेडिकल कॉलेज में तैनात किया गया है.

By

Published : Aug 3, 2019, 10:46 PM IST

टांडा मेडिकल कॉलेज में 8 नए असिस्टेंट प्राेफेसर डॉक्टरों की नियुक्ति

शिमला: सरकार ने आईजीएमसी और टांडा मेडिकल कॉलेज में आठ नए असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति की मंजूरी दी है. ये मेडिकल ऑफिसर ने हाल ही में अपनी डीएम, एमसीएच कोर्स पूरा किया है. एसे में सरकार ने तुरंत प्रभाव से इन्हें असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात किया है. इसमें से दो चिकित्सकों को आइजीएमसी में और छह को टांडा मेडिकल कॉलेज में तैनात किया गया है.

इनमें से डीएम एंक्रिनोलॉजी डॉ. प्रिएंदर सिंह ठाकुर को टांडा मेडिकल कॉलेज, डीएम गेस्ट्रोलॉजी डॉ. श्रुति शर्मा को सुपर स्पेशलिस्ट टांडा मेडिकल कॉलेज, डीएम नियोनेटोलॉजी डॉ. सुरजीत कुमार भारद्वाज को सुपर स्पेशलिस्ट टांडा मेडिकल कॉलेज, एमसीएच न्यूरो सर्जरी डॉ. श्रिश नलीन को टांडा मेडिकल कॉलेज, एमसीएच प्लास्टिक सर्जरी डॉ. भाव्या ठाकुर को आईजीएमसी शिमला, एमसीएच प्लास्टिक सर्जरी डॉ. नवनीत शर्मा को टांडा मेडिकल कॉलेज, एमसीएच सर्जिकल ऑंकोलॉजी डॉ. रशपाल सिंह आईजीएमसी शिमला और एमसीएच यूरोलॉजी डॉ. अंगेश ठाकुर को टांडा मेडिकल कॉलेज में तैनाती दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details