हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रिज मैदान पर नशेड़ी युवक ने जमकर काटा बवाल, लोगों से मांगता रहा नशा और खून

By

Published : Oct 16, 2020, 11:57 AM IST

ऐतिहासिक रिज मैदान पर एक नशेड़ी ने जमकर हुड़दंग मचाया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा था और बार-बार नशे और खून की मांग कर रहा था. पुलिसकर्मियों को भी चुनौती देता हुआ नजर आया.

Addicted youth arrived in Shimla for shooting
रिज मैदान पर युवक का हंगामा

शिमला: राजधानी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर एक नशेड़ी ने जमकर हुड़दंग मचाया. रिज मैदान पर गुरुवार शाम को करीब साढ़े 5 बजे एक शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान एक युवक नशे की हालत में अचनाक आ धमका.

युवक ने रिज मैदान के बीच में आकर हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ये युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा था. बार-बार नशे और खून की मांग कर रहा था. युवक पुलिसकर्मियों को भी ललकारता नजर आया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भी मूकदर्शक बने रहे.

युवक की पूरी हरकतों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि युवक ने हाथ में कोई चीज पकड़ रखी है और उसे जमीन पर जोर से मार रहा है. युवक ने हालांकि किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया, लेकिन युवक की हरकतों से लोग डरे हुए नजर आए और उससे दूर भागते नजर आए.

मौके पर मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने एसपी शिमला मोहित चावला को इस बात की जानकारी दी. इसके बाद युवक को गिरफ्तार किया गया. एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस एक्ट के तहत युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई है. युवक नशे की हालत में लग रहा था. उसे पकड़कर सदर थाने ले जाया गया. पूछताछ के बाद पता लगाया जाएगा कि ये कहां का रहने वाला है. साथ ही युवक का मेडिकल करवाया जाएगा.र रखा है, इसको पकड़कर सदर थाने ले जाया गया है. इससे पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि ये कहां का रहने वाला है, साथ ही मेडिकल भी करवाया जाएगा. युवक को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, कुल्लू में 2 और लाहौल-स्पीति में 1 महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details