हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के जाखू स्थित जंगल में मिला व्यक्ति का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 7, 2023, 12:03 PM IST

Dead Body Found in Shimla: राजधानी शिमला के जाखू के पास जंगल से एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी का माहौल है. जाखू केंद्रीय विद्यालय शिमला के पिछले हिस्से में ये शव पाया गया. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

Shimla Crime News
शिमला क्राइम न्यूज

शिमला:राजधानी शिमला के जाखू स्थित जंगल में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. शिमला पुलिस ने बताया कि मामला सोमवार देर शाम का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी अस्पताल शिमला भेज दिया है. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

जाखू केंद्रीय विद्यालय के पीछे जंगल में मिला शव: शिमला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिमला के जाखू केंद्रीय विद्यालय के पिछले हिस्से की ओर जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला. मृतक की अनुमानित उम्र 50 साल के करीब बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सोमवार को जाखू केंद्रीय विद्यालय शिमला में छुट्टी होने पर जब लोग जंगल के रास्ते वापस जा रहे थे तो उन्होंने वहां एक शव देखा. जिसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचित किया.

शव पर नहीं मिले किसी घाव के निशान: सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. लक्कड़ बाजार पुलिस ने व्यक्ति के शव को बरामद करके, पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया. पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर किसी चोट या फिर घाव का निशान मौजूद नहीं है. हालांकि अभी पुलिस को अज्ञात मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मामले में आगे की तहकीकात अभी जारी है.

हत्या या आत्महत्या! एसपी शिमला संजीव गांधी द्वारा मामले की पुष्टि की गई है. शिमला पुलिस के अनुसार ये मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है. पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि कैसे व्यक्ति का शव इन जंगलों में आया है.

ये भी पढे़ं:Kangra Murder: कांगड़ा डबल मर्डर केस में नया खुलासा, हत्या से पहले सीसीटीवी कैमरे हो गए थे बंद, दीवार फांदकर आया था आरोपी

ये भी पढ़ें:हरीश हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों ने निकाली रोष रैली, मृतक के परिजनों को सुरक्षा देने की रखी मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details