हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर: संक्रमित जवान के संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

By

Published : Jun 30, 2020, 7:45 PM IST

उपमंडल रामपुर में कोरोना संक्रमित जवान के संपर्क में आए लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन उनको अभी भी होम क्वारंटाइन किया गया है और फिर से उनकी एक बार जांच होगी.

rampur market
रामपुर बाजार

रामपुर/शिमला: उपमंडल रामपुर में कोरोना संक्रमित जवान के संपर्क में आए लोगों की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार को निगिटिव पाई गई है, जिससे स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है. हालांकि जिला प्रशासन द्वारा उनको अभी भी होम क्वारंटाइन किया गया है और इसके बाद उनकी एक बार फिर जांच की जाएगी.

बता दें कि बीते दिन किन्नौर के भावानगर में चार पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे और इन्हीं कोरोना संक्रमित जवानों में से एक जवान बीते दिनों रामपुर में खरीदारी करने के लिए मार्केट पहुंचा था. जैसे ही जिला प्रशासन को उक्त जवान की सूचना मिली वैसे ही उसके संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी गई.

वीडियो.

तभी पता चला कि एक दुकानदार की दुकान पर जवान खरीददारी करने आया था. जिससे जिला प्रशासन ने दुकानदार और उसके सभी कामगारों को होम क्वारंटाइन किया था. इसी बीच उनके कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए थे, जो निगेटिव पाए गए हैं.

बीएमओ डॉ. राकेश नेगी ने इसकी पुष्टि की है. डॉ. नेगी ने बताया कि बाजार में अधिक लोग खरीदारी करने के लिए आ रहे हैं. ऐसे में उन्हें अपनी सुरक्षा खुद करनी पड़ेगी, इसलिए उन्हें मुंह पर मास्क लगाना होगा और लोगों से दो गज की दूरी रखनी होगी.

ये भी पढ़ें:चंबा में होम क्वारंटाइन में रह रही महिला की मौत, कोरोना जांच के लिए भेजे सैंपल

ABOUT THE AUTHOR

...view details