हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कलेडा-मझेवटी पंचायत में कोविड के मामले आने के बाद लोगों में डर, प्रधान ने जनता से की ये अपील

प्रदेश में कोरोना के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं. इसके लिए सरकार प्रशासन व पंचायत के प्रतिनिधि बढ़-चढ़कर अब आगे आ रहे हैं. वहीं, इसी कड़ी में रामपुर के ग्राम पंचायत कलेडा-मझेवटी की प्रधान प्रोमीला मेहता ने लोगों से कोरोना टेस्टिंग कराने की अपील की है. साथ ही बताया कि हम सब इसी तरह से एकजुट होकर इस वैश्विक महामारी को खत्म कर सकते हैं.

By

Published : May 23, 2021, 5:24 PM IST

corona cases found in kaleda majhwati panchayat
फोटो

रामपुर:वैश्विक महामारी कोरोना आजकल जिस तरह से गांव तक अपने पांव पसार रहा है इसके लिए सरकार प्रशासन व पंचायत के प्रतिनिधि बढ़-चढ़कर अब आगे आ रहे हैं. रामपुर के ग्राम पंचायत कलेडा-मझेवटी पंचायत में भी कोरोना के मामले सामने आने बाद लोगों में डर है. वहीं, ग्राम पंचायत कलेडा-मझेवटी की प्रधान प्रोमीला मेहता ने कोरोना टेस्टिंग कराने की लोगों से अपील की है.

एकजुट होकर खत्म कर सकते हैं वैश्विक महामारी-प्रोमीला मेहता

प्रोमीला ने बताया कि पंचायत में हुई टेस्टिंग के बाद पॉजिटिव आए हुए लोगों के सामने जो समस्याएं सामने आ रही हैं उनका तुरंत समाधान किया जा रहा है. जिसके लिए पंचायत प्रधान ने अपने सभी वार्डों के वार्ड मेंबर्स, महिला मंडल, युवक मंडल और प्रशासन का धन्यवाद किया. प्रधान ने बताया कि हम सब इसी तरह से एकजुट होकर इस वैश्विक महामारी को खत्म कर सकते हैं. आज हर व्यक्ति को जागरूक होने की आवश्यकता है.

पंचायत प्रधान ने लोगों से की ये अपील

पंचायत प्रधान ने बताया कि लोगों में इस बात को लेकर डर है कि टेस्टिंग के बाद पॉजिटिव आ गए तो क्या होगा. ऐसे में प्रधान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने अंदर से डर को निकालें. अंपने अंदर से डर को निकाल कर ही आप इस संक्रमण पर जीत हासिल कर सकते हैं और लोगों को भी इस वायरस से बचा सकते हैं. यह जिम्मेदारी सरकार प्रशासन प्रतिनिधियों की नहीं है, यह हम सब की है. यह देश, गांव, समाज हमारा है इस चीज को सोचकर हम चलेंगे तो कोरोना हारेगा हम जीतेंगे. साथ ही इस वैश्विक महामारी को हम जड़ से भी खत्म कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें :-कोरोना ने छीना पिता का साया...नाजुक कंधों पर जिम्मेदारियों का बोझ

ABOUT THE AUTHOR

...view details