हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

14 नवंबर को केंद्र और जयराम सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेगी कांग्रेस, शिमला में होगी विरोध रैली

राजधानी शिमला में कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी. कांग्रेस देश की अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी के मुद्दे पर 14 नवंबर को शिमला  में विरोध रैली निकालेगी.

By

Published : Nov 9, 2019, 12:18 PM IST

Congress Protest rally shimla

शिमला: राजधानी शिमला में कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी. कांग्रेस देश की अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी के मुद्दे पर 14 नवंबर को शिमला में विरोध रैली निकालेगी. इस रैली के आयोजन को लेकर जिला शिमला कांग्रेस कमेटी तैयारियों में जुट गई है.

रैली को लेकर शिमला शहरी कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में बैठक का आयोजन किया. बैठक में शिमला शहरी कांग्रेस के पदाधिकरियों के साथ कांग्रेस के पार्षद भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक में रैली को लेकर रोडमैप तैयार किया गया और पदाधिकरियों को रैली की जिम्मेदारी सौंपी गई.

शिमला शहरी कांग्रेस अध्यक्ष अरुण शर्मा ने कहा कि देश मे बिगड़ी अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदेश भर में कांग्रेस विरोध रैली का आयोजन कर रही है. शिमला में 14 नवंबर को कांग्रेस विरोध रैली का आयोजन करेगी. रैली में कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल, सह प्रभारी गुरकीरत सिंह समेत प्रदेश के सभी नेता शामिल होंगे.

अरुण शर्मा ने कहा कि इस विरोध रैली में प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भी मोर्चा खोला जाएगा. इस रैली में शिमला जिला के सभी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के पदाधिकरियों को शामिल होने के सख्त निर्देश जारी किए गए हैं.

वीडियो

ये भी पढ़ें: मिड-डे मील वर्कर को मिलेगा 12 माह का वेतन, HC ने दिए ये आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details