हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस की बैठक से बनाई वरिष्ठ नेताओं ने दूरी, ये नेता रहे नदारद

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के वरिष्ठ नेताओं के व्यस्त होने की बात कही और कहा कि काफी तादाद में वरिष्ठ नेता पहुंचे हैं और विधायक और पूर्व विधायक भी बैठक में शामिल हुए हैं. कुछ नेता व्यस्त होने के चलते बैठक में नहीं पहुंच पाए.

By

Published : Dec 5, 2019, 3:34 PM IST

congress meeting news, कांग्रेस पार्टी की मीटिंग की न्यूज
कांग्रेस की बैठक से बनाई वरिष्ठ नेताओं ने दूरी

शिमला: दिल्ली में 14 दिसम्बर को होने वाली कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में हिमाचल को एक हजार कार्यकार्ताओं को लाने का टारगेट दिया गया है.

रैली की तैयारियां और नेताओं को टारगेट देने के लिए गुरुवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कांग्रेस कार्यालय में विधायकों पूर्व विधायकों सहित वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई गई, लेकिन इस बैठक से वरिष्ठ नेताओं ने दूरी बनाई रखी. बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुखविंदर सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, रामलाल ठाकुर, पूर्व मंत्री कॉल सिंह ठाकुर, जीएस बाली सहित अधिकतर विधायक बैठक में नहीं पहुंचे.

वीडियो.

बैठक में रोहड़ू के विधायक मोहन लाल बरागटा, रामपुर के विधायक नंद लाल और इंद्रदत्त लखनपाल मौजूद रहे. हालांकि पूर्व विधायक इसके अलावा पूर्व कार्यकारिणी के भी ज्यादातर पदाधिकरियों ने भी बैठक से दूरी बना के रखी, जबकि अध्यक्ष द्वारा सभी पूर्व पदाधिकारियों और विधायक पूर्व विधायकों को बैठक में शिरकत करने के निर्देश दिए थे. बावजूद इसके वरिष्ठ नेताओं ने इस बैठक से दूरी बनाई रखी.

हालांकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के वरिष्ठ नेताओं के व्यस्त होने की बात कही और कहा कि काफी तादात में वरिष्ठ नेता पहुंचे हैं और विधायक और पूर्व विधायक भी बैठक में शामिल हुए हैं और कुछ नेता व्यस्त होने के चलते बैठक में नहीं पहुंच पाए.

ये भी पढ़ें- जहरीला पदार्थ खाने से महिला की तबीयत बिगड़ी, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details