हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM जयराम के प्रधान निजी सचिव डॉ. आरएन बत्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

By

Published : Oct 6, 2020, 1:38 PM IST

Updated : Oct 7, 2020, 6:49 AM IST

प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधान निजी सचिव डॉ. आरएन बत्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव. कोरोना संक्रमण की चपेट में आया सचिवालय का सेक्शन ऑफिसर. सचिवालय का आयुर्वेद ब्रांच सील किया गया है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधान निजी सचिव कोरोना पॉजिटिव.
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधान निजी सचिव कोरोना पॉजिटिव.

शिमला: प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधान निजी सचिव डॉ. आरएन बत्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव. कोरोना संक्रमण की चपेट में आया सचिवालय का सेक्शन ऑफिसर. सचिवालय का आयुर्वेद ब्रांच सील किया गया है.

बताया जा रहा है कि सीएम के प्रधान निजी सचिव को पिछले पांच दिनों से बुखार था और आज उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गौर रहे कि बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी की कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. और अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के सिलसिले में कई अधिकारियों और नेताओं से उनकी मुलाकात हुई थी.

बता दें कि पर्यटन नगरी मनाली के सोलंगनाला दौरे पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी के पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में हिमाचल सरकार से बड़ी चूक हो गई है. 3 अक्टूबर को अगले दिन मुख्यमंत्री व कई अन्य बड़े नेता प्रधानमंत्री के साथ मंच से लेकर सभी कार्यक्रमों में साथ रहे. स्वास्थ्य विभाग की इस बड़ी चूक से अब हिमाचल के साथ-साथ प्रधानमंत्री कार्यालय तक कोरोना का साया मंडरा रहा है.

जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग को शौरी के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट टनल उद्घाटन कार्यक्रम से एक दिन पहले यानी 2 अक्टूबर को ही मिल गई थी, लेकिन बड़ी बात ये है कि जब सुरेंद्र शौरी ने कोरोना टेस्ट करवाया था. तो उन्हें रिपोर्ट आने तक क्वारंटीन रहना चाहिए था. बावजूद इसके सुरेंद्र शौरी सीएम जयराम ठाकुर के संपर्क में आए और सीएम उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी के संपर्क में आए.

ये भी पढ़ें:कोरोना पॉजिटिव विधायक की लापरवाही सरकार पर पड़ी भारी, अब PMO तक गहराया कोविड-19 संकट

Last Updated : Oct 7, 2020, 6:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details