हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

फिल्मों की शूटिंग से पर्यटन को मिलता है बढ़ावा, निर्माताओं की हर संभव मदद करेगी सरकार: जयराम ठाकुर

By

Published : Sep 26, 2019, 8:40 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला में फिल्म निर्माता व अर्जुन पुरस्कार विजेता वर्षा बेदी और वेब सीरीज प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मूराद अली खान से मुुलाकात के दौरान फिल्मों की शूटिंग के लिए हर संभव मदद उपलब्ध करवाने की बात कही.

फिल्म निर्माताओं से मुलाकात करते सीएम

शिमला: सीएम जयराम ठाकुर ने गुरुवार को शिमला में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता व अर्जुन पुरस्कार विजेता वर्षा बेदी और वेब सीरीज प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मूराद अली खान से मुलाकात की.

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि प्रदेश सरकार फिल्मों के माध्यम से हिमाचल की प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करने के लिए इच्छुक फिल्म निर्माताओं को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि फिल्में लोगों को पर्यटन स्थलों की यात्रा करने के लिए प्रेरित करती हैं.

सीएम ने कहा कि फिल्में और टेलीविजन पर्यटन को बढ़ावा देने का साधन बन गए हैं. पर्यटक इनकी सहायता से अपनी छुट्टियों में घूमने का प्लान बनाते हैं. इस दौरान वर्षा बेदी ने मुख्यमंत्री को अपनी फिल्म खनौर का प्रोमो भी दिखाया, जिसका प्रीमियर 3 से 12 अक्टूबर, 2019 को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के बीड, बरोट और बडाग्रां क्षेत्रों में हुई है. फिल्म हिमाचल के लोगों की जीवन शैली पर आधारित है. इस दौरान मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव संजय कुंडू भी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details