हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिंघी राम से 'मुंह फेर' गए सीएम! NH पर खड़े कार्यकर्ताओं से भी नहीं मिले मुख्यमंत्री

By

Published : May 5, 2019, 12:14 PM IST

सिंघी राम अपने करीब 70 कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाने के लिए पार्टी कार्यालय आए हुए थे, लेकिन सीएम उनसे मिले बिना ही चले गए. शिंगड़ा हेलीपैड पहुंचें सीएम जयराम ठाकुर समय के अभाव के कारण सीधा निरमंड के लिए निकल गए.

इंतजार करते रह गए सिंघी राम और उनके कार्यकर्ता

रामपुरः कुछ दिन पहले कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले सिंघी राम से सीएम जयराम बिना मिले ही निरमंड चले गए. सिंघी राम दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय में सुबह से ही सीएम के मिलने का इंतजार कर रहे थे.

इंतजार करते रह गए सिंघी राम और उनके कार्यकर्ता

जानकारी के अनुसार सिंघी राम अपने करीब 70 कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाने के लिए पार्टी कार्यालय आए हुए थे, लेकिन सीएम उनसे मिले बिना ही चले गए. शिंगड़ा हेलीपैड पहुंचें सीएम जयराम ठाकुर समय के अभाव के कारण सीधा निरमंड के लिए निकल गए. सीएम रामपुर में भाजपा कार्यालय डकोलड़ में कार्यकर्ताओं से भी नहीं मिल पाए. एनएच के साथ खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं को भी देखकर सीएम वहां भी नहीं रुके. जिसे देखते हुए कार्यकर्ता हक्के-बक्के रह गए. बताया जा रहा हैं कि सीएम के पास समय का आभाव था.

वीडियो

बता दें कि रामपुर विधानसभा सीट से छह बार के कांग्रेस विधायक रहे सिंघी राम 27 अप्रेल को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए. सिंघी राम को एक समय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का करीबी माना जाता था और वह रामपुर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details