हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चम्याणा संदिग्ध मौत मामला, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस

शिमला के चम्याणा क्षेत्र में बंद कमरे से 52 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था. जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jun 7, 2023, 6:01 PM IST

shimla police
चम्याणा संदिग्ध मौत मामला

शिमला:प्रदेश की राजधानी शिमला के चम्याणा क्षेत्र में दर्जी की संदिग्ध मौत के मामले में शिमला पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ कर रह गई है. रोजाना इस केस में कई खुलासे हो रहे हैं. इस मामले के शक के दायरे में एक महिला आ गई है. दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते थे व एक दूसरे के घर पर आना जाना भी था. पुलिस ने इस महिला को पूछताछ के लिए तलब किया है. इसके ब्यान लिए जा चुके हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द इस केस को सुलझा लिया जाएगा. बता दें, पुलिस ने पहले आत्महत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन परिजनों के शिकायत के बाद हत्या का मामला दर्ज किया था.

पेट पर था चाकू के वार का निशान:पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन जिस कमरे में यह शव मिला है वहां पर कोई ऐसे साक्ष्य नहीं मिल रहे हें. जिससे लगता हो कि यह हत्या है. मृतक के पेट पर चाकू से पांच बार वार किए गए थे. उसने बनियान पहनी हुई थी. बनियान को उपर उठाकर यह वार किए गए थे. पुलिस का कहना है कि हत्या के लिए कोई ऐसा नहीं करता वह सीधा वार करता है. चाकू से जब वार किया जाता है तो सामने वाला बचने की कोशिश करता है. बचाव का भी कोई साक्ष्य वहां नहीं है. मृतक के पेट पर चाकू से वार किए थे और उसके हाथ में खून लगा था.चाकू शव के बिल्कुल पास पड़ा था.

परिजनों की शिकायत पर दर्ज किया गया था हत्या का मामला:पुलिस ने इस मामले में पड़ोसियों से भी पूछताछ की है. पड़ोसियों ने बताया कि दर्जी के कमरे का दरवाजा खुला रहता था. यानि वह अंदर से कुंडी लगाकर नहीं रखता था.घटना के दिन कमरे से मारपीट या चाकू मारने के दौरान चिल्लाने की कोई आवाज नहीं आई. बता दें कि बीते सप्ताह चम्याणा में पुलिस को बंद कमरे में एक शव मिला था. मृतक की पहचान दुनी चंद (52) निवासी गढेरी सुन्नी के तौर पर की गई थी. यह भट्टाकुफर में टेलरिंग की दुकान चलाता था. चम्याणा स्थित राजन एनक्लेव में किराए के कमरे में रहता था. पहले पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया था. बाद में परिजनों की शिकायत पर इसे हत्या का मामले में बदल कर जांच शुरू की गई थी.

ये भी पढ़ें:चम्याणा में दर्जी की हुई थी की संदिग्ध मौत, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details