हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कार्यकर्ताओं के खून पसीने की कमाई से हुआ है BJP कार्यालय का निर्माण: त्रिलोक जम्वाल

BJP प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कुलदीप राठौर पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की खून पसीने की कमाई का परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों का निर्माण हो रहा है. कांग्रेस पार्टी क्या जाने की एक कार्यालय की भूमिका क्या होती है. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और कोविड-19 संकटकाल में भी उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय किया.

By

Published : Oct 19, 2020, 7:39 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 8:44 PM IST

BJP leader Trilok Jamwal
BJP leader Trilok Jamwal

शिमला: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कुलदीप राठौर पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की खून पसीने की कमाई का परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों का निर्माण हो रहा है.

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति ने यह निर्णय उसमें वर्ष पूर्व दिया था कि जब पूरे भारतवर्ष में हर एक जिला स्तर पर भाजपा का कार्यालय होगा. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने भाजपा मुख्यालय की स्थापना 1990 में कर ली थी. तब कांग्रेस पार्टी का कार्यालय माल रोड के एक निजी व्यक्ति की संपत्ति में था और उस व्यक्ति को अपनी संपत्ति को खाली कराने के लिए हाईकोर्ट से लेकर उच्च न्यायालय तक किए से लड़ना पड़ा और निर्णय आने के बाद भी कांग्रेस पार्टी ने आसानी से उच्च कार्यालय को खाली नहीं किया.

वीडियो.

भाजपा प्रदेश महामंत्री आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी क्या जाने की एक कार्यालय की भूमिका क्या होती है. भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है और कोविड-19 संकटकाल में भी उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय किया.

जब एक बड़ा बिल उन्होंने केंद्र कार्यालय को भेज दिया जिसमें उन्होंने दिखाया था कि कोविड-19 के समय उन्होंने क्या कार्य किए. भारतीय जनता पार्टी निष्ठावान एवं समर्पित कार्यकर्ताओं की पार्टी है जो एक-एक पैसा कार्यकर्ताओं से एकत्रित करती है.

पढ़ें:सवालों के घेरे में कंडक्टर भर्ती परीक्षा, आयोग को नहीं पता कौन है प्रदेश का परिवहन मंत्री

Last Updated : Oct 19, 2020, 8:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details