हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 14, 2021, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

शिमला में लेफ्टिनेंट कर्नल पर जानलेवा हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार और 2 फरार

शिमला में सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल राजुल श्रीवास्तव पर कुछ लाेगाें ने हमला कर दिया. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दाे लाेग फरार बताए जा रहे हैं.

shimla police
shimla police

शिमला: शहर में सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल पर कुछ लाेगाें द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दाे लाेगाें काे गिरफ्तार कर लिया है और दाे लाेग फरार बताए जा रहे हैं.

कार पार्क करते समय कर्नल राजुल पर हुआ हमला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम काे सड़क के किनारे कुछ बदमाशों ने सेना अधिकारी पर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट भी की. घटना थाना सदर के तहत आने वाले बेम्लोई क्षेत्र की है. सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल राजुल श्रीवास्तव ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि रविवार की शाम वह परिवार के साथ मंदिर से वापस आ रहे थे. जब वह बेम्लोई में अपने गैरेज में कार पार्क कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक अपने तीन दोस्तों को साथ ले लेकर वहां आया और मारपीट शुरू कर दी.

आरोपियों ने जान से मारने की दी धमकी

लेफ्टिनेंट कर्नल राजुल श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों ने उनके सिर पर पत्थरों से वार किया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. घटना के वक्त सैन्य अधिकारी का बेटा भी साथ था, जो बाल-बाल बच गया. आरोपियों ने बच्चे और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है. मारपीट में घायल सैन्य अधिकारी का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने और मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस में इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों रघु अलियास, केशव, आकाश और वरुण के खिलाफ सदर थाना में आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. एसपी शिमला माेहित चावला का कहना है कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो आरोपी फरार हैं. इनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-कांगड़ा में झमाझम बरसे बादल, खुशनुमा हुआ माहौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details