हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर के पशाडा से भेड़पालक की 37 बकरियां चोरी, जांच में जुटी पुलिस

रामपुर के दूरदराज की कूट पंचायत के कालू राम ने झाकड़ी थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी पशाडा खड्ड के साथ से 37 बकरियां और जवाहर व चुन्नी लाल की एक-एक बकरी चोरी हो गई है. उन्होंने कहा कि वे रात पशाडा खड्ड के किनारे डेरा लगाकर रूके थे.

By

Published : May 11, 2019, 10:11 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

रामपुरः शिमला जिला के रामपुर उपमंडल के तहत आने वाले क्षेत्र बरौनी नाला के साथ लगते पशाडा गांव के पास से भेड़पालकों की 37 बकरियां चोरी हुई है. भेड़ पालक कालू राम का कहना है कि चोर उनकी 35 बकरियां चोरी कर ले गए हैं.

कॉन्सेप्ट इमेज

रामपुर के दूरदराज की कूट पंचायत के कालू राम ने झाकड़ी थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी पशाडा खड्ड के साथ से 37 बकरियां और जवाहर व चुन्नी लाल की एक-एक बकरी चोरी हो गई है. उन्होंने कहा कि वे रात पशाडा खड्ड के किनारे डेरा लगाकर रूके थे. रात करीब 2 बजे तक वे बैठे रहे, लेकिन उसके बाद वे सो गए, वहीं जब सुबह बकरियों के बच्चे आवाज करने लगे तो देखा कि बकरियां चोरी हो गई है.

पढ़ेंः 1984 सिख दंगों पर सियासत, सतपाल सत्ती ने की राजीव गांधी का भारत रत्न वापस लेने की मांग

भेड़ पालक ने तुरंत स्थानीय पंचायत के प्रधान को इस बारे में अवगत करवाया, इसके बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस टीम घटनास्थल की तरफ तुरंत रवाना हुई और वहां पर बकरियों की छानबीन की जा रही है. भेड़ पालकों ने डीएसपी रामपुर से यह भी मांग की है कि वे रामपुर, करसोग, ननखड़ी, लुहरी और आसपास के अन्य क्षेत्र की मीट मार्केट में जाकर जांच करें.

भेड़ पालकों का कहना है कि उनकी बकरियों के कान में टैग लगे हुए है, जिससे उनका तुरंत पता लगाया जा सकता है. इस बारे में डीएसपी रामपुर अभिमन्यू का कहना है कि उन्हें बकरियां चोरी होने की सूचना मिली है, जिसको लेकर वे स्वयं घटना स्थल पर जाकर जांच करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details