हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव ड्यूटी पर तैनात 3 कर्मियों की मौत, CM ने की 15-15 लाख देने की घोषणा

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार दुःख की इस घड़ी में उनके साथ है. सीएम ने ईश्वर से मृतकों की आत्माओं को शांति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है

By

Published : May 19, 2019, 6:03 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

शिमलाः लोकसभा चुनाव में रविवार को मतदान की ड्यूटी के दौरान तीन कर्मियों की मौत हो गई है. मृतकों में किन्नौर जिला के सपरी के विनीत कुमार, सोलन जिला के अर्की के देवी सिंह तथा कुल्लू जिला के मनाली के लोटराम शामिल हैं.

कॉन्सेप्ट इमेज

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश सरकार दुःख की इस घड़ी में उनके साथ है. सीएम ने ईश्वर से मृतकों की आत्माओं को शांति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिजनों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. सीएम ने मृतकों के आश्रितों को 15-15 लाख रुपये देने की घोषणा की है.

मुख्य सचिव बी.के. अग्रवाल ने भी चुनाव ड्यूटी पर तैनात तीनों व्यक्तियों के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यह घटना अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details