हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल से दिल्ली में ड्रग्स सप्लाई करता था तस्कर, 1 करोड़ की चरस के साथ क्राइम ब्रांच ने 2 को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 18, 2019, 3:48 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 8:08 PM IST

क्राइम ब्रांच की टीम ने हिमाचल से राजधानी दिल्ली में नशा तस्करी करने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक करोड़ की चरस बरामद की गई है.

हिमाचल से दिल्ली में ड्रग्स स्पलाई करता था तस्कर, 1 करोड़ की चरस के साथ क्राइम ब्रांच ने 2 को किया गिरफ्तार

शिमला/नई दिल्ली: क्राइम ब्रांच टीम ने ड्रग तस्करी के एक बड़े मामले का पर्दाफाश किया है. 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, इनके पास से 30 लाख की लग्जरी गाड़ी और 1 करोड़ रुपये की चरस बरामद की गई है.

डीसीपी डॉ. राम गोपाल नायक ने बताया कि एसीपी अरविंद कुमार, इंस्पेक्टर शिव दर्शन, सहायक सब इंस्पेक्टर मुरलीधर की टीम ने इस मामले का खुलासा किया है. पुलिस टीम को जानकारी मिली थी कि हिमाचल प्रदेश का रहने वाला सूरज, दिल्ली और एनसीआर में चरस की सप्लाई करता है.

रिज रोड दिल्ली से किया गिरफ्तार

सूचना पर पुलिस टीम ने दिल्ली में ट्रैप लगाकर सूरज और उसके दूसरे साथी प्रियरंजन को रिज रोड दिल्ली से गिरफ्तार किया. तलाशी लेने पर उनके पास से 10 किलो फाइन क्वालिटी की चरस बरामद हुई. पूछताछ में पता चला कि सूरज इस चरस को हिमाचल प्रदेश से लेकर दिल्ली आया था. इसे लेने के लिए प्रियरंजन भी दिल्ली पहुंचा था. बरामद चरस की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में एक करोड़ बताई जा रही है.

पिता भी है बड़ा ड्रग तस्कर

पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से स्कोडा गाड़ी भी बरामद की गई है जो ये तस्करी में इस्तेमाल कर रहे थे. पूछताछ में पता चला कि सूरज का पिता भी बड़ा ड्रग तस्कर है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में है.

Last Updated : Oct 18, 2019, 8:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details