हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मानसिक रूप से परेशान था मृतक

सरकाघाट में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर कर ली. युवक के परिजनों ने बताया कि वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान था. वहीं, युवक के इस कदम से क्षेत्र में शोक की लहर है.

By

Published : Feb 24, 2021, 4:56 PM IST

Updated : Feb 24, 2021, 10:13 PM IST

concept
concept

सरकाघाट/ मंडी:सरकाघाट क्षेत्र की खुडला पंचायत में मानसिक रूप से परेशान एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर कर ली. हटली थाना पुलिस ने नागरिक अस्पताल सरकाघाट में पोस्टामार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

हटली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को युवक ने एक कमरे में फंदा लगा लिया. करीब शाम छह बजे पिता ने बेटे को फंदे पर लटकते देखा और इस बात की सूचना परिवार को दी. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया और परिजनों के बयान दर्ज ‌किए. इनमें बताया गया ‌कि यह युवक कई सालों से मानसिक रूप से परेशान था और काफी समय से गुमसुम रहता था. ऐसे में मंगलवार शाम को इसने फंदा लगा लिया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

पुलिस थाना हटली के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को दे दिया है. उधर, युवक के इस कदम से इसके परिजनों और दोस्तों में शोक की लहर दौड़ गई है.

ये भी पढे़ं-रोपड़ी सड़क हादसे में घायल 65 साल के बुजुर्ग की मौत, 12 लोग हुए थे जख्मी

Last Updated : Feb 24, 2021, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details