हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सरकाघाट: महिला ने अपने पति और सास-ससुर पर लगाए मारपीट-दहेज प्रताड़ना के आरोप

एक महिला ने अपने पति, सास और ससुर पर मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. थाना पुलिस हटली ने महिला का मेडिकल करवाकर ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 26, 2021, 12:43 PM IST

police station hatli
police station hatli

सरकाघाट/मंडी: थाना हटली में एक महिला ने अपने पति, सास और ससुर पर मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

शिकायतकर्ता उमा देवी 35 पत्नी संजीव कुमार गांव बहल डाकघर भटेड़ा तहसील बलद्वाड़ा जिला मंडी ने बताया कि मैं एक गृहणी हूं. मेरी शादी वर्ष 2008 में संजीव कुमार के साथ हुई थी, मेरा एक बेटा और बेटी हैं. मेरी व मेरे पति की 6 साल से आपस में अनबन चली आ रही है, मेरे पति मेरे साथ 6 साल से मारपीट कर रहा है. 25 फरवरी को भी मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट की है. मेरे सास ससूर भी मेरे साथ मारपीट करते हैं.

पढ़ें:450 किलो भुक्की बरमाद मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, चौथा आरोपी भी गिरफ्तार

महिला ने सास ससुर पर दहेज की मांग करने के भी आरोप लगाए. साथ ही कहा कि वह मुझे मेरे बच्चों को भी मेरे साथ बातचीत करने से रोकते हैं. मुझे मेरे पति की ओर से कोई खर्चा भी नहीं दिया जाता. महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसको न्याय दिलाया जाए. पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. प्रभारी थाना सतीश कुमार ने मामले की पुष्टि की है.

पढ़ें:पबजी खेलते-खेलते प्यार में पड़ी विवाहिता, वाराणसी पहुंची तो 12वीं क्लास का निकला प्रेमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details