हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विधवा महिला से दुष्कर्म और मारपीट, जबदस्ती अपने घर ले गया था आरोपी

मंडी जिला में एक विधवा महिला से दुष्कर्म व मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित विधवा महिला को आरोपी 13 जून को चक्कर से जबरन अपने घर पनारसा में ले गया और यहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी को दबोचने के लिए टीम रवाना कर दी है.

By

Published : Jun 27, 2020, 9:27 PM IST

महिला पुलिस थाना मंडी
महिला पुलिस थाना मंडी

मंडी: मंडी जिला में एक विधवा महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि विधवा महिला को आरोपी जबरन अपने घर ले गया था. आरोपी घर में महिला से एक सप्ताह से अधिक समय तक दुष्कर्म और मारपीट करता रहा. जान बचा कर भागी महिला ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना में करवाई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 366 व 376 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित विधवा महिला को आरोपी 13 जून को चक्कर से जबरन अपने घर पनारसा में ले गया और यहां उसके साथ दुष्कर्म किया. यहां आरोपी ने महिला पर शादी का दवाब भी डाला और उसके साथ मारपीट भी की. महिला मौका पाकर भाग निकली और अपने मायके जा पहुंची.

यहां दो तीन दिन उपचार के बाद बीते शुक्रवार को पीड़ित महिला पुलिस थाना पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी. महिला थाना की एसएचओ रीता शर्मा ने बताया मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को दबोचने के लिए टीम रवाना कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details