हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 7, 2019, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

यहां गंदी नालियों से गुजर रही हैं पीने के पानी की पाइपें, लोगों ने जल्द समस्या का निपटारा करने की लगाई गुहार

शहर की गंदी नालियों से गुजर रही पेयजल पाईपें गंदगी को लोगों के घरों तक पहुंचा रहे हैं. बरसात का मौसम चरम सीमा पर है और इससे जलजनित बीमारियों का खतरा बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने बताया कि इस समस्या को लेकर कई बार आईपीएच विभाग व नगर परिषद को भी अवगत करवाया गया है, लेकिन अभी तक समस्या का हल नहीं निकल पाया है.

dirty water of drains in Sundernagar

सुंदरनगर: जिला मंडी के सुंदरनगर शहर में कई जगहों पर पानी की पाइपें गंदे पानी की नालियों से गुजर रही हैं. स्थानीय लोगों ने आईपीएच विभाग व नगर परिषद से समस्या का हल निकालने की गुहार लगाई है.

यहां शहर की गंदी नालियों से गुजर रही पेयजल पाईपें गंदगी को लोगों के घरों तक पहुंचा रहे हैं. बरसात का मौसम चरम सीमा पर है और इससे जलजनित बीमारियों का खतरा बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने बताया कि इस समस्या को लेकर कई बार आईपीएच विभाग व नगर परिषद को भी अवगत करवाया गया है, लेकिन अभी तक समस्या का हल नहीं निकल पाया है.

स्थानीय लोगों ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने जहां आजकल दिनों में होने वाली जल-जनित बीमारियों से निपटने के लिए कमर कसी हुई है. वहीं, इस प्रकार से खुलेआम नालियों में पानी की पाइपें होने से विभागीय लापरवाही जगजाहिर हो गई है. स्थानीय निवासियों ने आईपीएच विभाग व नगर परिषद से जल्द से जल्द समस्या का हल निकालने की गुहार लगाई है.

कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद सुंदरनगर अशोक शर्मा ने बताया कि समस्या को लेकर आईपीएच विभाग सुंदरनगर को सूचित कर दिया गया है, जल्द ही समस्या का हल निकाल दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: करसोग में इस स्थान पर बनेगी मॉर्डन सब्जी मंडी, ऑनलाइन एफसीए की मंजूरी के लिए भेजा केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details