हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वीरू ने जय पर जमकर बरसाए शोले! पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री को बताया सत्ता के नशे में चूर

वीरभद्र सिंह ने जयराम को सलाह दी कि झूठे आरोप लगाकर प्रसिद्धि हासिल नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि जयराम मुझे चाहे जो कुछ कहे, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह जयराम को मासूम समझते थे और उन्हें देखकर दया भी आती थी, लेकिन वह कुछ और ही निकले.

By

Published : May 4, 2019, 7:57 PM IST

वीरभद्र सिंह और जयराम ठाकुर

मंडीः पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने पधर में आयोजित चुनावी जनसभा में सीएम जयराम ठाकुर पर तीखी टिप्पणी करते हुए उन्हें शातिर तक कह डाला. उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर जयराम खालटी से बाहर हो गए हैं. करीब 20 मिनट के संबोधन में उनका जयराम ठाकुर पर आक्रोश फूटा. पूर्व सीएम के तंज कसने पर पंडाल ठहाकों से गूंज उठा.

वीरभद्र सिंह और जयराम ठाकुर

हालांकि जनसभा में उन्होंने साफ किया कि उन्होंने अब तक जयराम ठाकुर के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है. उन्होंने कहा कि वह जयराम ठाकुर का भला चाहते हैं, लेकिन पहाड़ी संस्कृति में पले बड़े हुए जयराम ठाकुर शातिर निकले. उन्होंने कहा कि जयराम के पास न तो तजुर्बा है और न ही ऐसी कोई सामग्री है, जिससे प्रदेश को आगे ले जाया जा सके.

उन्होंने जयराम को नसीहत दी कि वह विनम्रता सीखें अन्यथा उन्हें जवाब देना आता है. उन्होंने कहा कि जयराम को देखकर लग रहा है कि सत्ता का नशा शराब से भी घातक होता है. उन्होंने कहा कि एक दिन जयराम की जयराम होगी, जो बोयेगा वैसा ही पायेगा. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी कि जयराम ठाकुर उन्हें लेकर वर्तमान में की जा रही टिप्पणियां करेंगे.

पधर में जनसभा को संबोधित करते वीरभद्र सिंह

वीरभद्र सिंह ने जयराम को सलाह दी कि झूठे आरोप लगाकर प्रसिद्धि हासिल नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि जयराम मुझे चाहे जो कुछ कहे, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह जयराम को मासूम समझते थे और उन्हें देखकर दया भी आती थी, लेकिन वह कुछ और ही निकले. उन्होंने कहा कि सराज पिछड़ा हुआ क्षेत्र है और उन्होंने सराज को हमेशा विकास के मामले में प्राथमिकता दी है.

बता दें कि अब तक पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह सीएम जयराम ठाकुर की कई मंचों पर खूब तारीफ कर चुके हैं, लेकिन पधर में वीरभद्र सिंह जयराम ठाकुर पर आक्रोशित दिखे. उन्होंने जयराम को कई सलाह दी और साथ ही उन्हें लेकर तीखी टिप्पणियां कर चुनावी माहौल गरमा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details